logo-image

एक बार फिर चलेगा 'छम्मा छम्मा' का जादू, ये एक्ट्रेस लेंगी उर्मिला मातोंडकर की जगह

मनीष भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म 'फ्रॉड सैंया' में एली इस गीत के रीमेक पर डांस करती दिखेंगी.

Updated on: 22 Nov 2018, 01:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों पुराने गानों को नए अंदाज में पेश करने का ट्रेंड जोर पकड़ते जा रहा है. एक के बाद एक करके कई फिल्मों में पुराने गाने आपको नई धुन में मिल जाएंगे. अब इस कड़ी में उर्मीला मातोंडकर का सुपरहिट आइटम सांन्ग छम्मा छम्मा भी शामिल हुो गया है. खबर है कि अभिनेत्री एली अवराम 'छम्मा छम्मा' के रीक्रिएशन का हिस्सा बनने वाली हैं.

एली ने गुरुवार को ट्विटर पर साल 1998 की फिल्म 'चाइना गेट' के गीत की कुछ झलकियां जारी की. इसका मूल गीत उर्मिला मातोंडकर पर फिल्माया गया था. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "जल्द आ रहा है..बहुत जल्द. 'छम्मा छम्मा' रीक्रिएशन, लेकिन पहले मैं यह कहना चाहूंगी कि मैं खूबसूरत और शक्तिशाली उर्मिला मातोंडकर के साथ ऐसे टाइमलेस आइकोनिक गीत के रीमेक का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं."

मनीष भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म 'फ्रॉड सैंया' में एली इस गीत के रीमेक पर डांस करती दिखेंगी. यह मनीष भट्ट द्वारा निर्देशित है. आदिल शेख ने गीत कोरियोग्राफ किया है. यह तनिष्क बागची द्वारा रीक्रिएट किया गया है और नेहा कक्कड़ द्वारा गाया गया है.

राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित, 'चाइना गेट' में नसीरुद्दीन शाह, डैनी डेंजोंगप्पा, परेश रावल और दिग्गज अभिनेता ओम पुरी और अमरीश पुरी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे.

(इनपुट आईएएनएस से)