logo-image

Chunky Panday की वजह से Ekta Kapoor आज तक हैं कुंवारी! अब हुआ खुलासा

एकता कपूर (Ekta Kapoor) हमेशा से अपने टीवी सीरियल्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. लेकिन फिलहाल वो एक्टर चंकी पांडे के लिए अपना प्यार जाहिर करने की वजह से सुर्खियों में आ गईं हैं. जिस बारे में जानकर हर कोई हैरान हो रहा है.

Updated on: 27 Sep 2022, 03:28 PM

नई दिल्ली:

एकता कपूर (Ekta Kapoor) हमेशा से अपने टीवी सीरियल्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. जिस पर उन्हें लोगों की तरफ से पॉजीटिव और नेगेटिव दोनों तरह के रिएक्शन्स मिलते हैं. लेकिन फिलहाल वो अपने किसी शो की वजह से सुर्खियों में नहीं आयी हैं. बल्कि उन्होंने जिस अंदाज में एक्टर चंकी पांडे को बर्थडे विश (Ekta Kapoor on chunky panday birthday) किया है, उस वजह से लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई हैं. क्योंकि एकता ने अपनी शुभकामनाओं में चंकी के लिए अपने प्यार का इजहार (Ekta Kapoor blushed at chunky panday) कर दिया है. जिस बारे में जानकर हर कोई हैरान हो रहा है. साथ ही लोग कयास लगा रहे हैं कि क्या इसी वजह से एकता ने आज तक शादी नहीं की. 

गौरतलब है कि बीते 26 सितम्बर को चंकी (Chunky Panday birthday) का जन्मदिन था. इस खास मौके पर एकता ने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक स्टोरी (Ekta Kapoor instagram story) शेयर की. जिसमें वो और चंकी एक साथ दिख रहे हैं. उनकी तस्वीर से भी ज्यादा मजेदार इसके साथ लिखा गया उनका कैप्शन है. जिसमें उन्होंने लिखा, 'जब सालों पहले मैं चंकी पांडे को पसंद करती थी, अगर उन्होंने जवाब दिया होता तो मैं आज बॉलीवुड वाइफ होती.' इसके साथ उन्होंने ढेर सारे इमोजी शेयर करते हुए चंकी को बर्थडे विश किया है. एकता का हाल-ए-दिल बयां होते ही लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. लोगों का कहना है कि चंकी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया न मिलने के बाद एकता का दिल टूट गया और इसी वजह से वो आज भी कुंवारी हैं. 

आपको बताते चलें कि एकता कपूर भले शादीशुदा नहीं हैं, लेकिन वो सरोगेसी के जरिए एक बच्चे की मां (Ekta Kapoor son Ravie) बन गईं हैं. उन्होंने अपने बेटे का नाम रवि रखा है. वो एक सिंगल मदर (Ekta Kapoor is a single mother) की तरह ही अपने बच्चे की परवरिश कर रही हैं. एकता अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपने बेटे के साथ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. जिन्हें लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है.