logo-image

Ranbir के लिए सामने आयी Disha Patani की दीवानगी, जा सकती थी जान

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के पीछे लड़कियां किस कदर दीवानी हैं, इस बारे में तो आपको पता ही है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि दिशा भी एक समय पर रणबीर (Ranbir Kapoor) के लिए दीवानी हुआ करती थी. जिस वजह से उनकी जान भी जा सकती थी.

Updated on: 26 Jul 2022, 01:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक समय पर इंडस्ट्री में चॉकलेट बॉय की पहचान के साथ मशहूर थे. हालांकि, अब उन्होंने फिल्मों में अपने किरदार के जरिए इस इमेज को बदल जरूर दिया है. लेकिन फिर भी उनके लिए कई लड़कियां दीवानी हैं. इनमें अब दिशा पाटनी (Disha Patani) का नाम भी शामिल हो गया है. जी हां, एक्ट्रेस दिशा भी एक समय पर रणबीर (Disha Patani Ranbir Kapoor) के लिए दीवानी हुआ करती थी. एक्ट्रेस के दिल में रणबीर के लिए इस कदर पागलपन था कि एक बार उन्हें निहारने (Disha Patani crush on Ranbir) के चक्कर में उनकी जान भी जाने वाली थी. इस बात का खुलासा हाल ही में हुआ है. जिस बारे में हम आपको बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दिशा (Disha Patani latest statement) ने खुद इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि उनके सबसे पहले सेलिब्रिटी क्रश रणबीर कपूर थे. एक्ट्रेस अपने स्कूल के दिनों में रणबीर की काफी बड़ी फैन थी. इसी दीवानगी में एक दिन वो स्कूटर पर जाते हुए रणबीर को पोस्टर पर निहार रही थी और वो लगभग उनको देखने में खो चुकी थी. उस दौरान एक्सिडेंट होते-होते बच गया था. दिशा की बातों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि रणबीर उन्हें कितने पसंद थे. हालांकि, अब तो रणबीर कपूर आलिया भट्ट संग शादी कर चुके हैं और जल्द ही बच्चे के पिता भी बनने वाले हैं. वहीं, दिशा भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकीं हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस टाइगर श्रॉफ को डेट कर रहीं हैं. 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस फिलहाल अपनी फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Disha Patani Ek Villian Returns) के चलते चर्चा में हैं. जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया लीड रोल (Ek Villian Returns starcast) में होने वाले हैं. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. मोहित सूरी के निर्देशन में बनी ये फिल्म आने वाली 29 जुलाई को पर्दे पर रिलीज (Ek Villian Returns release date) होने वाली है. ऐसे में फिल्म की टीम इसके प्रमोशन (Ek Villian Returns promotion) में व्यस्त है. अब देखने वाली बात होगी कि क्या ये फिल्म अपने पहले पार्ट की तरह कमाल दिखा पाती है या नहीं.