News Nation Logo
Banner

Arjun Kapoor नहीं हैं 'स्टारकिड', खुद खोला ये राज़!

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने फिल्मों के सलेक्शन के बारे में बताया है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो कोई स्टारकिड नहीं हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 06 Aug 2022, 10:52:50 PM
arjun kapoor

अर्जुन कपूर ने दिया ऐसा बयान (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Arjun Kapoor Ek Villian Returns) को लेकर चर्चा में हैं. जिसमें एक्टर के साथ जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं. इस फिल्म को लोगों की तरफ से अच्छा रिएक्शन मिल रहा है. लेकिन फिलहाल वो अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. जिसमें वो अपनी फिल्मों के सलेक्शन (Arjun Kapoor on movie selection) के बारे में बात करते दिखाई दिए हैं. वहीं, उन्होंने ये भी कहा कि वो कोई स्टारकिड नहीं हैं. साथ ही उन्होंने अजय देवगन (Arjun Kapoor on Ajay Devgan) को लेकर भी कुछ बातें कहीं है. जो इस समय चर्चा में आ गईं हैं. आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

आपको बता दें कि ये सभी बातें उन्होंने पिंकविला के साथ इंटरव्यू में कही. जिसमें उन्होंने (Arjun Kapoor interview) कहा, "मैं वास्तव में अजय देवगन के करियर को रेफरेंस के रूप में देखता हूं. मेरे लिए वह एक प्रेरणा हैं. जिस तरह से वह अपने दर्शकों को साधने में कामयाब रहे हैं. उन्होंने शानदार प्रदर्शन वाली फिल्में की हैं, उन्होंने एक्शन किया है, उन्होंने रोहित सर के साथ कॉमेडी की है, सिंघम और दृश्यम भी की है. वह एक डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और डिस्ट्रिब्यूटर भी हैं. उन्होंने एक विरासत बनाई है. वह मेरे पिता के साथ 'मैदान' में भी काम कर रहे हैं और मैं बहुत खुश हूं. कहीं न कहीं मुझे लगता है कि वो मेरे दिमाग में बस गए हैं. मैंने हमेशा से उनके करियर को खुद में उतारने का प्रयास किया है. यह किसी के करियर की चीटिंग करने के बारे में नहीं है. यह सिर्फ एक रेफरेंस के रूप में हैं कि हर तरह का काम करने के बावजूद वह अपने रास्ते पर डटे रहे. मैं उनसे सीखना चाहता हूं."

इसके अलावा एक्टर (Arjun Kapoor latest statement) का कहना है कि जब वो डेब्यू कर रहे थे, तो लोगों ने सोचा कि वो स्टारकिड हैं. जबकि ऐसा नहीं है, वो कोई स्टारकिड (Arjun Kapoor on being star kid) नहीं हैं, क्योंकि तब तक कोई ये तक नहीं जानता था कि आखिर वो दिखते कैसे हैं. एक्टर ने बताया कि उन्होंने शानू शर्मा के साथ ऑडिशन दिया था. जिसके बाद आदित्य चोपड़ा ने उन्हें देखा और फिल्म 'इश्कजादे' से डेब्यू किया. इस इंटरव्यू की क्लिप पिंकविला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रही है. 

First Published : 06 Aug 2022, 10:52:29 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.