News Nation Logo

Ranveer Singh की न्यूड तस्वीरों में Arjun Kapoor ने ढूंढी 'खुशी', कही ऐसी बात

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 24 Jul 2022, 07:58:40 AM
arjun kapoor ranveer singh

रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों पर बोले अर्जुन कपूर (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने अतरंगी अंदाज के चलते चर्चा में रहते हैं. लेकिन जब से एक्टर ने न्यूड फोटोशूट (Ranveer Singh nude photoshoot) करवाया है, तब से उनकी ये तस्वीरें हर किसी की जुबान पर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. वहीं, पैप्स भी रणवीर के फ्रेंड्स और सेलेब्स से इस पर रिएक्शन ले रहे हैं. इसी कड़ी में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor on Ranveer naked photos) से रणवीर की न्यूड तस्वीरों पर सवाल किया गया. जिस पर उन्होंने अपनी बात रखी है. जो इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं. आज हम आपको अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की उसी प्रतीक्रिया के बारे में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौरतलब है कि रणवीर और अर्जुन एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. ऐसे में रणवीर से जुड़े सवाल पर अर्जुन (Arjun Kapoor latest statement) ने ये साफ किया कि वो उनके साथ खड़े हैं. एक्टर ने कहा, "जो तुम हो, वो होने की अनुमति तुम्हारे पास होनी चाहिए. वह उस तरह है. रणवीर सिंह जो हैं, वो बिना वो हुए कुछ नहीं करते. वह दिखावटी नहीं है. आप उसे 10-12 साल से देख रहे हैं और जब भी वह कहीं जाता है, तो वही एनर्जी और गर्मजोशी होती है."

एक्टर (Arjun Kapoor interview) ने कहा कि लोग इस तरह की चीजों की आलोचना करेंगे और अपनी राय रखेंगे लेकिन उसे किसी को महत्व नहीं देना चाहिए. उनका कहना है, "यह उसका जीवन है, उसकी पसंद है, और उसका सोशल मीडिया है. उसे लगा कि यह करना सही है, तो उसने किया. वह खुद को सेलिब्रेट करना चाहता है, हमें उसका सम्मान करना चाहिए. राय रखना उचित है. मैं वैसे भी ट्रोल्स को अहमियत देने में यकीन नहीं रखता, क्योंकि लोग हमेशा कुछ न कुछ कहते रहेंगे."

अर्जुन ने आगे कहा, "लड़के को पूरा श्रेय जाता है, अगर वह वास्तव में इस बात से खुश है कि वह क्या कर रहा है! यदि उसे इसमें जबरदस्ती नहीं की जा रही और यह गलत तरीके से नहीं किया जा रहा है, तो आपको इसका सम्मान करना चाहिए. उसे वह करने की अनुमति है, जो वह करना चाहता है और खुश रहना चाहता है. वह यह सब करके लोगों को खुश कर रहा है.”

First Published : 24 Jul 2022, 07:58:11 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.