logo-image

इस सोच के साथ Arjun Kapoor करते हैं फिल्म, फिर भी होती हैं फ्लॉप!

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) फिलहाल अपनी फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villian Returns) के चलते चर्चा में हैं. इस बीच हाल ही में उनका एक बयान सुर्खियों में है. जिसे सुनने के बाद लोगों का कहना है कि अगर ऐसा है तो फिर उनकी फिल्में क्यों फ्लॉप हो जाती हैं

Updated on: 31 Jul 2022, 02:55 PM

नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) फिलहाल अपनी फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villian Returns) के चलते चर्चा में हैं. जो पर्दे पर काफी अच्छा प्रदर्शन करती नज़र आ रही है. दर्शकों को ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है. लेकिन इससे पहले अगर देखा जाए, तो अर्जुन की कई फिल्में अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रहीं हैं. इस बीच हाल ही में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor latest statement) का एक बयान सामने आया है. जिसमें एक्टर कहते दिख रहे हैं कि वो फिल्म करने से पहले कई बातों का ख्याल रखते हैं. उनका ये बयान सुनने के बाद तमाम सोशल मीडिया नेटिजन्स का कहना है कि अगर ऐसा है तो फिर उनकी फिल्में क्यों फ्लॉप हो जाती हैं. 

एक्टर (Arjun Kapoor on Ek Villian Returns) ने हाल ही में कहा, "तथ्य यह है कि एक विलेन रिटर्न्स की शुरुआत मेरे करियर की पांचवीं सबसे बड़ी है, भले ही कोविड के बाद इंडस्ट्री वापसी करने की कोशिश कर रही है, लेकिन मेरे लिए ये सच है. मैंने लगातार ऐसी फिल्में करने की कोशिश की है, जो यंग जनरेशन और दर्शकों से जुड़ती हो. लोगों को एक विलेन रिटर्न्स का आनंद लेते हुए देखना बहुत अच्छा लगता है. फिल्म को मिली शुरुआत से मैं बहुत एक्साइटेड हूं और मुझे यकीन है कि आने वाले दिनों में भी यह अपनी रफ्तार बरकरार रखेगी. मुझे खुशी है कि लोग मेरे परफॉरमेंस की सराहना कर रहे हैं. मैं एक अट्रैक्टिव फिल्म बनाना चाहता था और अब इसके परिणाम देखने लायक होंगे. ” अर्जुन का ये बयान सामने आते ही चर्चा में आ गया है. जिसको लेकर लोगों का कहना है कि अर्जुन की ऐसी कोशिशों के बावजूद उनकी फिल्मों फ्लॉप साबित हुईं हैं. जिनमें 'संदीप और पिंकी फरार', 'सरदार का ग्रांडसन', 'भूत पुलिस' जैसी फिल्मों का नाम शामिल है. 

खैर, बात कर ली जाए उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' की तो इसे 29 जुलाई को पर्दे पर रिलीज (Ek Villian Returns release date) कर दिया गया है. मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को आईएमडीबी पर 10 में से 7.3 रेटिंग मिली है. इस फिल्म में एक्टर के साथ जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया लीड (Ek Villian Returns starcast) रोल में हैं. दर्शकों को कलाकारों की ये फिल्म पसंद आ रही है.