logo-image

Disha Patani खुद से करती हैं 'नफरत', अब छलका दर्द!

दिशा पाटनी (Disha Patani) को आपने अक्सर सोशल मीडिया पर कहर ढाते देखा होगा. लेकिन फिलहाल वो अपने एक बयान के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. जिससे पता चल रहा है कि वो खुद से नफरत करती हैं.

Updated on: 24 Jul 2022, 06:35 AM

नई दिल्ली:

दिशा पाटनी (Disha Patani) को आपने अक्सर सोशल मीडिया पर कहर ढाते देखा होगा. जहां अक्सर उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरें (Disha Patani bold photos) छाई रहती हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस स्क्रीन पर भी कमाल दिखाती नज़र आती हैं. जिन्हें देखकर लोग अपनी नज़र नहीं हटा पाते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने जो बयान दिया है. उससे पता चल रहा है कि दिशा पाटनी खुद को स्क्रीन (Disha Patani hates to see herself onscreen) पर देखना पसंद नहीं करती हैं, बल्कि उन्हें तो खुद को ऐसे देखकर नफरत हो जाती है. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे. 

गौरतलब है कि दिशा फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villian Returns promotion) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. जिसके लिए वो जगह-जगह को-स्टार्स के साथ पहुंच रहीं हैं. इसी कड़ी में एक इंटरव्यू (Disha Patani interview) के दौरान जब एक्ट्रेस से एक आम अवधारणा पर बात करने के लिए कहा गया कि वो हर चीज में परफेक्ट हैं. जिस पर दिशा ने जवाब दिया कि लगभग हर बार जब भी वह खुद को स्क्रीन पर देखती है, बस अपनी आंखें बंद कर लेती है. इसके पीछे का कारण (Disha Patani latest statement) दिशा को लगता है कि उन्हें इसमें कुछ भी पसंद नहीं आता. दिशा के इस बयान से साफ पता चल रहा है कि उन्हें अपनी ही एक्टिंग नहीं पसंद है. 

खैर, अब बात कर ली जाए उनकी इस फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' की, जिसके प्रमोशन में दिशा काफी ज्यादा व्यस्त हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया लीड रोल (Ek Villian Returns starcast) में होने वाले हैं. मोहित सूरी के निर्देशन में बनी ये फिल्म 29 जुलाई, 2022 को पर्दे पर रिलीज (Ek Villian Returns release date) होगी. जिसके लिए उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. अब देखना होगा कि क्या ये फिल्म अपने पहले पार्ट की तरह ही एक अलग छाप दर्शकों पर छोड़ पाती है या नही. वहीं, इसके अलावा दिशा (Disha Patani upcoming movies) के पास फिल्म 'मलंग 2' भी है. जिसमें आदित्य रॉय कपूर उनके साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे.