logo-image

जन्नत 2 की अभिनेत्री ईशा गुप्ता हुईं कोविड पॉजिटिव

जन्नत 2 की अभिनेत्री ईशा गुप्ता हुईं कोविड पॉजिटिव

Updated on: 09 Jan 2022, 06:05 PM

मुंबई:

जन्नत 2 टोटल धमाल और बादशाहो जैसी फिल्मों के लिए पहचानी जाने वाली ईशा गुप्ता हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। अभिनेत्री ने जांच में संक्रमण का पता चलने की जानकारी अपने फॉलोवरों को सोशल मीडिया के जरिए दी।

ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी सेक्शन में लिखा, काफी सावधानियों के बावजूद मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हूं। मैं प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं और खुद को सबसे अलग कर लिया है। इस समय मैं होम क्वारंटाइन में हूं।

उन्होंने आगे लिखा, मुझे यकीन है कि मैं मजबूती से इसका समाना करूंगी और बेहतर तरीके से इससे उबर जाऊंगी। कृपया सुरक्षित रहें और मास्क लगाए रखें! अपना और दूसरों का ख्याल रखें। मैं आप सभी से प्यार करती हूं!

देशभर में महामारी की तीसरी लहर आने के साथ कई बॉलीवुड हस्तियां संक्रमित हो गई हैं और सबसे अलग रहकर समय बिता रही हैं। ये हस्तियां हैं- नफीसा अली, मधुर भंडारकर, प्रेम चोपड़ा, बोनी कपूर, एकता कपूर, जॉन अब्राहम, विशाल ददलानी, स्वरा भास्कर, मृणाल ठाकुर, अर्जुन कपूर, अलाया एफ, रणवीर शौरी, अमृता अरोड़ा, प्रतीक बब्बर और कुब्रा सैत। ये सभी देर से वायरस की चपेट में आए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.