logo-image

अभिनय में करियर बनाते हुए खुद को शिक्षित करना चुनौती थी : सागर पारेख

अभिनय में करियर बनाते हुए खुद को शिक्षित करना चुनौती थी : सागर पारेख

Updated on: 04 Sep 2021, 11:00 PM

मुंबई:

सागर पारेख इन दिनों चांद पर हैं। उनके टेलीविजन धारावाहिक तेरा यार हूं मैं ने हाल ही में 250 एपिसोड पूरे किए और इसके साथ ही उन्होंने शो में 50 सफल एपिसोड भी पूरे किए।

लेकिन उत्सव का यही एकमात्र कारण नहीं है। युवा अभिनेता ने ग्रेजुएशन पास किया है, इसलिए जश्न मनाने का हक तो बनता है।

उन्होंने तीन कारनामों के बारे में बात करते हुए कहा, यह निश्चित रूप से मेरे लिए एक तिहाई उपलब्धि है। खुश और आभारी होने के अलावा, सोचें कि इन सभी वर्षो में मैं जिस पूरी प्रक्रिया से गुजरा, वह अपने आप में एक उत्सव था। हालांकि यह बिल्कुल भी आसान नहीं था, मैंने इस प्रक्रिया का भरपूर आनंद लिया, और यह सबसे अच्छा हिस्सा है। मुझे चुनौतियां पसंद हैं और अभिनय के क्षेत्र में करियर बनाते समय खुद को शिक्षित करना मेरे लिए एक चुनौती थी। लेकिन मैंने इसके हर पल का जश्न मनाया।

मेरे पास सीमित समय, सीमित संसाधन थे और मेरे दिमाग में केवल एक ही चीज थी, जिसका मुझे अधिकतम उपयोग करना था। मेरी आंखों पर पट्टी थी और मैं बस उसी पर ध्यान केंद्रित करके आगे बढ़ गया। और अब मैं ग्रैजुएट हूं और अभिनय के क्षेत्र में भी अच्छा कर रहा हूं।

जहां वह शो के 250 एपिसोड पूरे करने को लेकर उत्साहित हैं, वहीं सागर ने स्वीकार किया कि वह शुरू में थोड़ा आशंकित थे, क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि दर्शक उनके चरित्र पर कैसी प्रतिक्रिया देंगे।

उन्होंने साझा किया, यह मेरे लिए एक चुनौती थी, क्योंकि हर कोई अपने काम में बहुत अच्छा था। 200 एपिसोड के बाद मेरे मन में एक सवाल था कि क्या मैं शो में अपनी पहचान बनाने के लिए पर्याप्त होगा। लेकिन मैंने अपना बेस्ट और मैंने पहले ही 50 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। मुझे खुशी है कि लोगों ने मेरे किरदार को पसंद किया और अब भी इसे पसंद कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.