News Nation Logo

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में राज कपूर के पोते अरमान जैन को ED ने भेजा समन

ईडी की टीम ने मंगलवार को अरमान जैन (Armaan Jain) के आवास की उस दिन तलाशी ली, जिस दिन अभिनेता राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का निधन हुआ था

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 11 Feb 2021, 06:40:51 PM
armaan1

राज कपूर के पोते अरमान जैन मनी लॉन्ड्रिंग केस में तलब (Photo Credit: फोटो- @therealarmaanjain Instagram)

नई दिल्ली:

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक दिवंगत राज कपूर (Raj Kapoor) के पोते अरमान जैन (Armaan Jain) को टॉप्स ग्रूप मामले की जांच के सिलसिले में तलब किया है. मामले से जुड़े एक सूत्र ने मीडिया को बताया, 'जैन को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.' अरमान जैन (Armaan Jain), राज कपूर की बेटी रीमा जैन के बेटे हैं. सूत्र ने कहा कि ईडी की टीम ने मंगलवार को अरमान जैन (Armaan Jain) के आवास की उस दिन तलाशी ली, जिस दिन अरमान के चाचा, अभिनेता राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का निधन हुआ था.

ईडी ने मंगलवार को अपनी तलाशी पूरी की और रीमा और अरमान जैन (Armaan Jain) को अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति दी. सूत्र ने आगे खुलासा किया कि ईडी की कार्रवाई अरमान जैन (Armaan Jain) और शिवसेना के विधायक प्रताप सरनिक के बेटे विहंग के बीच साझा की गई कुछ चैट पर आधारित थी. ईडी ने पिछले साल नवंबर में शिवसेना विधायक और उनके बेटे के परिसरों में तलाशी ली थी. ईडी ने विधायक को भी पेश होने के लिए तलब किया था.

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में कंगना को मिली 'Dhaakad' की शूटिंग रोकने की धमकी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Jain (@therealarmaanjain)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Jain (@therealarmaanjain)

यह मामला मुंबई के प्रमुख सुरक्षा सेवा प्रदाता, टॉप्स ग्रुप के खिलाफ पिछले साल अक्टूबर में दर्ज एक शिकायत के संबंध में है. बता दें कि मंगलवार को राज कपूर (Raj Kapoor) के छोटे बेटे और बॉलीवुड एक्टर राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का निधन 58 वर्ष की आयु में हार्ट अटैक आने से हुआ है. अभिनेता-फिल्म निर्माता और बॉलीवुड के दिवंगत दिग्गज अभिनेता राज कपूर के सबसे छोटे बेटे (Rajiv Kapoor) का चौथा भी कोरोना के कारण नहीं किया जाएगा. इस बात की जानकारी कपूर खानदान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए दी थी.

यह भी पढ़ें: मानसा वाराणसी के सिर सजा Miss India 2020 का ताज, देखें Video

वहीं अरमान जैन (Armaan Jain) की बात करें तो बीते साल 2020 में ही उनकी शादी अनीसा मल्होत्रा के साथ हुई है. अरमान और अनीसा की शादी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों का जमावड़ा देखने को मिला था. अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्य राय बच्चन, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर, कियारा आडवाणी, करण जौहर, तारा सुतारिया, अनन्या पांडे और अर्जुन कपूर सहित कई दोनों की शादी में शामिल हुए थे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Feb 2021, 06:40:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Raj Kapoor Armaan Jain ED

वीडियो