logo-image

Ed Sheeran On SRK: सिंगर एड शीरन फ्लाइट में देखते थे शाहरुख की फिल्में, मजेदार वीडियो वायरल

Ed Sheeran India Tour: इंटरनेशनल सिंगर एड शीरन ने 16 मार्च को मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स में अपने टूर का समापन किया था.

Updated on: 06 Apr 2024, 09:16 AM

नई दिल्ली:

Ed Sheeran On Shah Rukh Khan: इंटरनेशनल सिंगर एड शीरन भारत में भी काफी पॉपुलर हैं. परफेक्ट, शेप ऑफ यू जैसे ब्लॉकबस्टर गाने देने वाले एड ने हाल में भारत दौरा किया था. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर वीडियो में अपनी भारत यात्रा की एक झलक दिखाई है. फुटेज में कॉमेडियन और यूट्यूबर तन्मय भट्ट के साथ-साथ क्रिकेटर शुबमन गिल के साथ मुंबई में उनके मौज-मस्ती भरे दिन को कैद किया गया है. बातचीत में एड ने यह भी बताया कि उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ डिनर किया था. साथ ही वो उन्होंने खुलासा किया कि वो फ्लाइट में सफर के दौरान शाहरुख की फिल्में देखना पसंद करते हैं. इंटरनेशनल सिंगर एड शीरन ने 16 मार्च को मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स में अपने टूर का समापन किया था. 

शाहरुख के साथ किया डिनर
वीडियो में, एड शीरन को मुंबई एक रेस्ट्रोरेंट में बैठे देखा जा सकता है. वो कॉमेडियन तन्मय भट्ट और शुबमन गिल के साथ हैं. साथ ये तिकड़ी काफी मस्ती कर रही है और तीनों इंडियन फूड का मजा ले रहे हैं.  बातों- बातों में एड खुलासा करते हैं कि, "मैं आज रात डिनर के लिए शाहरुख खान से मिलने जा रहा हूं." यह सुनकर तन्मय की हैरान रह जाते हैं. फिर वो पूछते हैं कि क्या एड शाहरुख खान के दोस्त हैं? इस पर सिंगर बताते हैं कि वो SRK से पहले भी मिल चुके हैं.

एड ने देखी हैं शाहरुख की फिल्में
एड ने बताया कि वह पहले भी एक बार शाहरुख से मुलाकात कर चुके हैं और उन्होंने स्वीकार किया है कि उन्होंने उनकी काफी फिल्में देखी हैं. उन्होंने कहा, “जब मैं बहुत सफर कर रहा होता हूं, तो फ्लाइट में हमेशा एक बॉलीवुड सेक्शन होता है. तो हां, मैंने काफी फिल्में देखी हैं" तन्मय ने कहा, "शाहरुख खान G.O.A.T हैं."

इसी बातचीत के दौरान क्रिकेटर शुभमन गिल भी खुशी-खुशी बताते हैं कि शाहरुख खान की टीम के प्लेयर हैं. शुभमन कहते हैं कि, नो आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते थे. इसके बाद शुभमन एड से रिक्वेस्ट करते हैं कि वो आज रात डिनर पर शाहरुख से यह पूछे कि उन्होंने शुभमन को टीम में क्यों नहीं रखा?

शाहरुख से मिलकर खुश हुए थे एड
एड ने पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो शाहरुख खान के साथ उनका सिग्नेचर पोज करते नजर आ रहे थे. सिंगर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "यह हमारा शेप है. एक साथ प्यार फैलाना..." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ed Sheeran (@teddysphotos)

एड मुंबई में अपने कॉन्सर्ट के दौरान दिलजीत दोसांझ के साथ मंच साझा करते नजर आए. उन्होंने पहली बार पंजाबी में गाना भी गाया. वीडियो शेयर करते हुए एड ने इसे कैप्शन दिया, "आज रात मुंबई में @दिलजीतदोसांझ को बाहर लाने और पहली बार पंजाबी में गाने का मौका मिला. मैंने भारत में इतना अविश्वसनीय समय बिताया है, और भी बहुत कुछ आने वाला है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ed Sheeran (@teddysphotos)