News Nation Logo

जैकलिन फर्नांडीस पर ED की कार्रवाई, 7 करोड़ 12 लाख की प्रॉपर्टी हुई जब्त

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) इन लगातार खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं. एक्ट्रेस के ऊपर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने  कार्रवाई की है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 30 Apr 2022, 02:15:19 PM
ED action on Jacqueline Fernandez, property worth 7 crores 12 lakhs se

Jacqueline Fernandez (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) इन लगातार खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं. एक्ट्रेस के ऊपर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने  कार्रवाई की है. इस खबर के आने के बाद उनके फैंस को काफी झटका लगा है. कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार  सुकेश चंद्रशेखर मामले के चलते  ईडी ने जैकलीन की सात करोड़ 12 लाख रुपये की चल और अचल संपत्तियां अपने अंडर कर ली हैं. एक्ट्रेस का नाम तिहाड़ जेल में मौजूद सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा था. एक्ट्रेस (Jacqueline Fernandez) और सुकेश (Sukesh) की कुछ तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसे देखने के बाद हर किसी को हैरानी हुई थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

यह भी जानिए -कियारा आडवाणी की खिसकी ड्रेस, कैमरे में कैद हुआ एक्ट्रेस का ऊप्स मूमेंट

आपको बताते चले कि सुकेश चंद्रशेखर को 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिग मामले के चलते पहले से ही हिरासत में लिया जा चुका है. पिछले साल से ही इस मामले को लेकर दोनों से पूछताछ जारी है.  ईडी सूत्रों के अनुसार जांच में पता चला है कि सुकेश ने बहरीन में रहने वाली जैकलीन (Jacqueline Fernandez) के माता-पिता और अमेरिका में रहने वाली उनकी बहन को महंगी कारें दी थीं. इसके अलावा उनके भाई को 15 लाख रुपये दिए थे.  इन चीजों को लेकर एक्ट्रेस (Jacqueline Fernandez) को लगातार ट्रोल भी किया जा रहा था.  

First Published : 30 Apr 2022, 02:13:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.