logo-image

Laapataa Ladies collection: किरण राव की फिल्म में हुई बढ़ोतरी, 8 करोड़ तक पहुंची कमाई

Laapataa Ladies collection: किरण राव की फिल्म लापता लेडीज के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रफ्तार भले ही धीमी रही हो, लेकिन 9वें दिन फिल्म ने भारत में अब तक करीब 8 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

Updated on: 10 Mar 2024, 09:19 PM

नई दिल्ली:

किरण राव द्वारा निर्देशित फिल्म लापता लेडीज के दूसरे शनिवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन में उछाल देखा गया. सैकनिल्क डॉट कॉम के अनुसार, लापता लेडीज ने भारत में अब तक लगभग 8 करोड़ की कमाई की है. फिल्म में नए कलाकार प्रतिभा रत्न, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल हैं. फिल्म ने पहले हफ्ते में 6.05 करोड़ की कमाई की. वहीं दूसरे शुक्रवार को इसने 60 लाख का कलेक्शन किया था. लेकिन इसमें डबल उछाल के साथ शनिवार को 1 करोड़ की कमाई कर ली है.

लापता लेडीज बॉक्स ऑफिस

शुरुआती अनुमान के मुताबिक, लापाता लेडीज़ ने अपने नौवें दिन भारत में 90 लाख की कमाई कर चुकी हैं. फिल्म ने भारत में अब तक 7.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. फ़िल्म 9 दिन पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, तब से इसे आलोचकों और दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिली है. हाल ही में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर लापता लेडीज की टीम ने फिल्म का गाना धीमे-धीमे रिलीज किया था. इसे श्रेया घोषाल ने गाया है और राम संपत ने कम्पोज किया है. 

लापता लेडीज की कहानी

यह फिल्म ग्रामीण भारत की दो दुल्हनों पर आधारित एक कॉमेडी कहानी है. 2001 में निर्मल प्रदेश नामक एक काल्पनिक राज्य में स्थापित, लापता लेडीज़ दुल्हनों फूल और पुष्पा की कहानी है. रेल यात्रा के दौरान गलती से उनकी अदला-बदली हो जाती है. जहां एक को दूसरे का दूल्हा घर ले जाता है, वहीं दूसरे को रेलवे स्टेशन पर फंसा छोड़ दिया जाता है. एक पुलिस अधिकारी, किशन, मामले की जांच करने का जिम्मा अपने ऊपर लेता है.