logo-image

Adipurush Trailer Launch: जमीन पर बैठीं कृति सेनन, नेटीजन्स बोले 'पब्लिसिटी...'

एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) बॉलीवुड की पॉपलुर एक्ट्रेसस में से एक हैं. इन दिनों कृति अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) के प्रमोशन्स में बिजी हैं.

Updated on: 10 May 2023, 07:44 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) बॉलीवुड की पॉपलुर एक्ट्रेसस में से एक हैं. इन दिनों कृति अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) के प्रमोशन्स में बिजी हैं. बीते दिन ही फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज किया गया था. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है. इस फिल्म के ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च इवेंट में प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह और निर्देशक ओम राउत सहित कलाकार और क्रू मौजूद थे. बता दें कि, लॉन्च के बाद कृति सेनन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां कृति को सिमेनाघर में जगह ना मिलने पर जमीन पर बैठे हुए देखा जा सकता है. कई फैंस ने उनके इस तरह के काम के लिए सराहना की, तो वहीं दूसरी ओर नेटिजन्स ने उनकी आलोचना भी की.

आपको बता दें कि, आदिपुरुष के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एक्ट्रेस फर्श पर बैठी नजर आईं. उसी का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और इसे मिली-जुली रिएक्शन्स मिल रहे हैं. वीडियो में, वह एक खाली सीट की तलाश कर रही है और जब उन्हें खाली सीट नहीं मिली तो वह बेझिझक जमीन पर बैठ गई क्योंकि वह पहले से बैठे अन्य लोगों को परेशान नहीं करना चाहती थीं. यह देख आसपास के लोगों ने तुरंत उन्हें अपनी सीट देदी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जैसे ही यह क्लिप इंटरनेट पर आई, लोगों के कमेंट्स और लाइक्स की बाढ़ आ गई. एक्ट्रेस के फैंस उनके विनम्र और सरल स्वभाव से बेहद इंप्रेस्ड हैं. दूसरी ओर, नेटिज़न्स ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताते हुए अभिनेत्री की खिंचाई की. एक यूजर ने कमेंट किया, "पब्लिसिटी के लिए लोग क्या करते हैं." एक अन्य ने लिखा, "उनके पास किसी के चरणों में बैठने का कोई कारण नहीं है.. जमीन से जुड़े होने से कोई लेना-देना नहीं है.. बनावटी लगता है." इस बीच, फैंस ने उनके सपोर्ट में कमेंट किया और लिखा , 'सबसे डाउन-टू-अर्थ', 'बेस्ट एक्ट्रेस', 'परम सुंदरी' और बहुत कुछ. एक ने लिखा, "लोग उनके बारे में गलत क्यों लिख रहे हैं, वह सच में बहुत अच्छी हैं, कोई दिखावा नहीं है."

यह भी पढ़ें - Project K के लिए फैंस को करना पड़ेगा इंतजार, जानें कारण 

फिल्म आदिपुरुष के बारे में बात करें तो , 'आदिपुरुष' महाकाव्य रामायण पर आधारित एक पौराणिक नाटक है. आदिपुरुष में कृति सेनन जानकी उर्फ ​​सीता की भूमिका निभा रही हैं. साथ ही, प्रभास भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में अन्य कलाकारों में लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह, रावण के रूप में सैफ अली खान और हनुमान के रूप में देवदत्त नाग हैं.