logo-image

Dunki Trailer Date: किंग खान के फैंस हो जाएं तैयार, इस दिन रिलीज होगा डंकी का धमाकेदार ट्रेलर

Dunki Trailer Date: डंकी इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में भी शामिल है जो 21 दिसंबर, 2023 को भारत समेत दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है. 

Updated on: 04 Dec 2023, 03:37 PM

नई दिल्ली:

Dunki Trailer Date: साल 2023 कई शानदार फिल्में देने वाला है. फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की 'एनिमल' (Animal) धमाका कर रही है. वहीं विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' ने भी दर्शकों का दिल जीता है. जल्द ही शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' (Dunki) भी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी पहली बार साथ काम करने वाले हैं. दर्शकों के सामने अपनी कहानी पेश करने के लिए डंकी की टीम ने उल्टी गिनती शुरू कर दी है. दो हाई ऑक्टेन एक्शन फिल्में- पठान और जवान करने के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक और धमाके के लिए पूरी तैयार हैं. डंकी को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने की डेट सामने आ गई हैं. राजकुमार हिरानी कल 5 दिसंबर को 'डंकी' का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज करने वाले हैं. 

डंकी मेकर्स ने अब तक फिल्म से तीन ड्रॉप जारी किए हैं. इनमें फिल्म का टीज़र,कुछ गाने और पोस्टर्स सामने आ चुके हैं. शाहरुख खान का लुक भी काफी इम्प्रेसिव है. अब जल्द ही फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज होने को तैयार है. सूत्रों के अनुसार डंकी ट्रेलर जिसे डंकी ड्रॉप 4 कहा जा सकता है...कल 5 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है.फिल्म के रिलीज होने से 16 दिन पहले मेकर्स दर्शकों में इसका बज क्रिएट करने वाले हैं. ट्रेलर में फिल्म की कहानी और किरदारों को लेकर अधिक जानकारी देखने को मिलेगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajkumar Hirani (@hirani.rajkumar)

फिल्म का निर्माण राजकुमार हिरानी फिल्म्स और JIO स्टूडियोज के साथ रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है. ट्रेलर के बाद, निर्माताओं को अंतरराष्ट्रीय बाजारों में एडवांस बुकिंग शुरू होने की भी उम्मीद है.फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू,विक्की कौशल,बोमन ईरानी विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म अवैध आप्रवासन की पृष्ठभूमि पर आधारित है. डंकी इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में भी शामिल है जो 21 दिसंबर, 2023 को भारत समेत दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है.