logo-image

Dunki BO Collection: डंकी की कमाई में दिखी बढ़ोतरी, जल्द ही 100 करोड़ क्लब में होगी शामिल

Dunki Box Office Collection Day 3:डंकी के शनिवार के कलेक्शन में दूसरे दिन (शुक्रवार) के मुकाबले 30 प्रतिशत का उछाल देखा गया. जानें फिल्म ने तीसरे की कितनी कमाई.

Updated on: 24 Dec 2023, 03:06 PM

New Delhi:

Dunki Box Office Collection Day 3: शाहरुख खान की फिल्म डंकी जब से रिलीज हुई है, तभी से चर्चा का विषय बनी हुई है. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिलक के अनुसार, फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के साथ सुपरस्टार शाहरुख खान की पहली फिल्म डंकी (Dunki) में रिलीज के तीसरे दिन बहुत जरूरी बढ़ोतरी देखी गई, क्योंकि फिल्म ने शनिवार को अनुमानित 26 करोड़ रुपये की कमाई की. डंकी के शनिवार के कलेक्शन में दूसरे दिन (शुक्रवार) के मुकाबले 30 प्रतिशत का उछाल देखा गया, जो कॉमेडी ड्रामा के लिए जरूरी था. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर स्थिर गति बनाए रखने के लिए गुरुवार के शुरुआती दिन की 29 करोड़ रुपये की कमाई के करीब पहुंचना था.

डंकी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 
फिल्म ने अब तक तीन दिनों में 75.32 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और रविवार को यह फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी. दुनिया भर के मोर्चे पर, डंकी 150 करोड़ रुपये के करीब होने की संभावना है. लेकिन अनुमानों के मुताबिक, कलेक्शन अभी भी 30 करोड़ रुपये से कम होने के कारण, फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ रुपये से अधिक की बड़ी संख्या प्रदर्शित करने की संभावना नहीं है. यह नंबर SRK की पिछली दो 2023 हिट फिल्मों - जवान और पठान - की तुलना में भी काफी कम है. उन दोनों फिल्मों ने दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

इस स्टेज पर डंकी के हिरानी की आखिरी फिल्म संजू से बेहतर प्रदर्शन करने की संभावना कम दिखती है. संजू ने अपने पहले तीन दिनों में 120 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी और इसका इसकी कमाई  342 करोड़ रुपये पर खत्म हुई थी. डंकी  इस लेवेल पर 300 करोड़ रुपये के क्लब के आंकड़े का पीछा करेगी. 

डंकी की कास्ट
इस फिल्म में तापसी पन्नू, बोमन ईरानी भी हैं और विक्की कौशल स्पेशल रोल में हैं.

यह भी पढे़ं - Priyanka Chopra Daughter:घुड़सवारी करती नजर आई प्रियंका की लाड़ली, प्राउड मां ने शेयर की तस्वीर

दूसरी ओर, प्रभास की फिल्म सालार ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की और हिंदी में ₹15.50 करोड़ का नेट कलेक्शन किया. इसने अपने शुरुआती दिन में सभी भाषाओं में ₹95 करोड़ की कमाई की. साथ ही अब फिल्म का कुल कलेक्शन 146 करोड़ रुपए हो गया है. देखना यह होगा कि डंकी और सालार आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती हैं.