logo-image

बुडापेस्ट में डुंकी के सेट से शाहरुख की तस्वीर वायरल

बुडापेस्ट में डुंकी के सेट से शाहरुख की तस्वीर वायरल

Updated on: 02 Aug 2022, 08:20 PM

मुंबई:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बुडापेस्ट में उनकी आने वाली फिल्म डुंकी के सेट से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक हो गई है और वायरल हो गई है।

56 वर्षीय सुपरस्टार फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी और तापसी पन्नू के साथ लंदन और यूरोप में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

सेट से इंटरनेट पर वायरल हो रही एक तस्वीर को सुपरस्टार के फैन क्लब ने साझा किया। इस पर एक कैप्शन में लिखा है, श्रीक बुडापेस्ट में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

तस्वीर में, डियर जि़ंदगी स्टार एक काले रंग के पहनावे में बहुत ही आकर्षक लग रहें है। उन्हें हिरानी से बात करते देखा गया, जबकि क्रू ने उन्हें घेर लिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक डुंकी एक पंजाबी लड़के की कहानी है जो कनाडा में आकर बस जाता है। यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्माण से शाहरुख की पत्नी गौरी खान भी जुड़ी हुई हैं।

शाहरुख खान दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत पठान में भी नजर आएंगे। एटली के साथ उनकी एक फिल्म भी है जिसका नाम जवान है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.