News Nation Logo
भारत में अब तक कोविड के 3.46 करोड़ मामले सामने आए हैं: लोकसभा में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हरियाणा में अगले आदेश तक गुरुग्राम, सोनीपत, फरीदाबाद और झज्जर के स्कूलों को बंद करने का आदेश Omicron Update: 31 देशों में 400 से ज्यादा संक्रमण के मामले मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

दुलकर सलमान अभिनीत कुरुप के निर्माताओं को केरल उच्च न्यायालय का नोटिस

दुलकर सलमान अभिनीत कुरुप के निर्माताओं को केरल उच्च न्यायालय का नोटिस

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 12 Nov 2021, 04:15:01 PM
Dulquer Salman

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

तिरुवनंतपुरम: केरल उच्च न्यायालय ने मलयालम फिल्म कुरुप के निर्माताओं को नोटिस जारी किया है, जिसमें दुलकर सलमान ने अभिनय किया है।

जनहित याचिका (पीआईएल) कोच्चि निवासी द्वारा दायर की गई थी, जिसमें कहा गया है कि फिल्म भगोड़े सुकुमारा कुरुप के परिवार की गोपनीयता का उल्लंघन करती है, जिसके जीवन पर फिल्म बनाई गई है।

हाईकोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों के साथ-साथ इंटरपोल को भी नोटिस जारी किया है।

फिल्म में दुलकर सलमान सुकुमार कुरुप का किरदार निभा रहे हैं। एक एनआरआई कुरुप ने फिल्म में काम करने वाले चाको की कथित तौर पर हत्या कर दी थी, जो अलाप्पुझा जिले के करुवट्टा में देर रात बस का इंतजार कर रहा था। कुरुप ने चाको को अपनी एंबेसेडर कार में लिफ्ट दिया था।

बाद में कार में आग लगा दी गई और चाको का शव भी जला दिया गया। पुलिस के मुताबिक, कुरुप ने 8 लाख रुपये की बीमा राशि का गबन करने के लिए अपनी मौत को फर्जी तरीके से अंजाम दिया था।

चाको के परिवार ने पहले फिल्म के निर्माताओं को कानूनी नोटिस दिया था, लेकिन उनके बेटे जितिन ने बाद में कहा कि उन्होंने फिल्म देखा और कुरुप को महिमामंडित करने वाला कोई ²श्य नहीं मिला है।

जितिन अपनी मां के गर्भ में था जब उसके पिता को कुरुप ने कथित तौर पर मार डाला था। कुरुप हालांकि 1984 से फरार है।

केरल में मॉर्निग शो के साथ दुनियाभर के सिनेमाघरों में फिल्म की शुरूआत हुई, जिसमें बड़ी संख्या में लोग सिनेमाघरों में उमड़ पड़े।

फिल्म में दुलकर के साथ इंद्रजीत सुकुमारन, शाइन टॉम चाको, सनी वेन और शोबिता धूलिपाला भी नजर आ रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 12 Nov 2021, 04:15:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.