logo-image

फिल्म KGF 2 के चलते एक बार फिर से आगे बढ़ी फिल्म Jersey की रिलीज डेट

फिल्म 'जर्सी' (Jersey) 14 अप्रैल, 2022 को रिलीजो हो रही थी. लेकिन 'केजीएफ चैप्टर 2' के साथ टकराव ना हो इस वजह से अब यह फिल्म 22 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Updated on: 11 Apr 2022, 01:39 PM

मुंबई:

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'जर्सी' (Jersey)लंबे समय से खबरों का हिस्सा बनी हुई है. एक्टर की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) का इंतजार फैंस लंबे समय के साथ कर रहे हैं. पहले यह फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को रिलीजो हो रही थी. लेकिन 'केजीएफ चैप्टर 2' के साथ टकराव ना हो इस वजह से अब यह फिल्म 22 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म  (Jersey) में एक्टर के किरदार की खूब चर्चा हो रही है. इस फिल्म में एक क्रिकेटर की जिंदगी को दिखाया गया है. फिल्म (Jersey)एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है. शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म को प्रमोट करते हुए भी दिख जाते हैं. 

फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाने को लेकर निर्माता अमन गिल का बयान - 

आपको बता दें,  फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाने को लेकर निर्माता अमन गिल ने कहा, एक टीम के रूप में हमने जर्सी (Jersey)में अपना खून-पसीना और आंसू बहाए हैं. हम चाहेंगे कि हमारी प्यारी फिल्म आप सभी तक पहुंचे.  इसी लिए अब जर्सी 22 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी. फैंस को अब इस दिन का इंतजार है.  गौतम तिन्ननुरी के निर्देशित इस फिल्म (Jersey)में शाहिद कपूर दो अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं. फिल्म की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की उम्मीद के साथ अपने 3 दशक के बाद क्रिकेट में वापसी करने का फैसला लेता है और अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए उसको जर्सी गिफ्ट करता है.

यह भी जानिए -  Alia Bhatt ने खुद लगाई अपनी शादी पर मुहर, फैंस का इंतजार हुआ खत्म

बताते चले कि फिल्म जर्सी तमिल स्पोर्टस ड्रामा फिल्म का रीमेक है.  फिल्म में शाहिद कपूर लीड रोल में हैं.  वो एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं.  फिल्म में एक्टर के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.