logo-image

Drugs Case: अर्जुन रामपाल NCB दफ्तर से निकले, घंटों चली पूछताछ

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग (Bollywood Drugs Connection) से जुड़े मामले में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के दोस्त पॉल बार्टेल को भी गिरफ्तार किया है

Updated on: 13 Nov 2020, 06:55 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) आज ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर समय से पहुंचे थे. एक्टर घंटो तक चली लंबी पूछताछ के बाद घर को रवाना हो गए हैं. बृहस्पतिवार को एनसीबी ने एक्टर को समन भेज सुबह 11 बजे पहुंचने को कहा था. बॉलीवुड में मादक पदार्थ के कथित उपयोग मामले की जांच कर रही एनसीबी के अधिकारियों ने बुधवार को अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस (Gabriella Demetriade) से लगभग छह घंटे तक पूछताछ की थी.  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग (Bollywood Drugs Connection) से जुड़े मामले में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के दोस्त पॉल बार्टेल को भी गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें: बेहद खूबसूरत हैं अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला देमित्रियाद, देखें Photos

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 9 नवंबर सोमवार को अर्जुन रामपाल के आवास पर छापेमारी के बाद रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस को तलब किया था. जांच एजेंसी एनसीबी ने छापेमारी के दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रोनिक गैजेट को जब्त किया था और अर्जुन रामपाल के ड्राइवर से भी पूछताछ की थी.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: जूही चावला के बच्चे हैं 'जाह्नवी' और 'अर्जुन', जन्मदिन पर सच्चाई आई सामने!

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के घर पर छापे से एक दिन पहले, एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को उपनगरीय जुहू स्थित उनके आवास पर कथित तौर पर गांजा बरामद होने के बाद गिरफ्तार किया था. अधिकारी ने बताया कि पिछले महीने, एनसीबी ने गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को मादक पदार्थों से जुड़े एक मामले में पास के पुणे जिले के लोनावाला स्थित एक रिसॉर्ट से गिरफ्तार किया था. गौरतलब है कि जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े व्हाट्सएप चैट के आधार पर बॉलीवुड में कथित नशीली दवाओं के इस्तेमाल के संबंध में जांच शुरू की है.