logo-image

ड्रग रैकेट मामला: टॉलीवुड एक्टर तानिश अलादी SIT के सामने हुए पेश

हैदराबाद ड्रग रैकेट के मामले में टॉलीवुड एक्टर तानिश अलादी आबकारी विभाग के विशेष जांच दल (एसआईटी) के सामने पेश हुए।

Updated on: 31 Jul 2017, 02:16 PM

नई दिल्ली:

हैदराबाद ड्रग रैकेट के मामले में टॉलीवुड एक्टर तानिश अलादी आबकारी विभाग के विशेष जांच दल (एसआईटी) के सामने पेश हुए एसआईटी अधिकारियों ने श्रीनिवास राव से भी पूछताछ की थी, जो रवि तेजा के यहां ड्राइवर का काम करता था। तेजा से करीब नौ घंटे पूछताछ की गई थी। 2 जुलाई को इस ड्रग रैकेट मामले में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के कई जाने-माने नाम सामने आए थे। 19 जुलाई से एसआईटी ने फिल्ममेकर पुरी जग्गनाथ, सिनेमटोग्राफर श्याम के नाएडू, एक्टर पी. सुब्बा राजू, तरून कुमार, पी. नवदीप समेत 20 लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

एसआईटी अब तक सात मामले दर्ज कर चुकी है और 19 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। मामले में कुल 28 लोगों से पूछताछ की गई है। विभाग ने इस मामले की जांच के दौरान अब तक 3,000 यूनिट एलएसडी, 45 ग्राम कोकेन और अन्य मादक पदार्थ बरामद किए हैं।

और पढ़ें: मौनी को सिफारिश नहीं, प्रतिभा के चलते मिली 'गोल्ड': रितेश सिधवानी

तेलुगु बिग बॉस की कंटेस्टेंट से हुई पूछताछ
तेलुगु बिग बॉस की कंटेस्टेंट और अभिनेत्री मुमैथ खान से ड्रग रैकेट की जांच कर रहे तेलंगाना के एक्सरसाइज डिपार्टमेंट के स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम (एसआईटी) ने गुरुवार को पूछताछ की। एसआईटी ने कहा कि अभिनेत्री ने अपने खून, बालों और नाखूनों के सैंपल देने से मना कर दिया, इसलिए उन्हें जांच में आगे दिक्कतें आ सकती है।

चार्मी कौर से पूछताछ
हैदराबाद ड्रग रैकेट की जांच कर रहे तेलंगाना के आबकारी विभाग के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने हाल ही में अभिनेत्री चार्मी कौर से पूछताछ की।

Happy B'day: जब मुमताज पर शम्मी कपूर का आया था दिल, जानें दिलचस्प बातें