logo-image

Drug Racket Probe: CCB ने ली अभिनेत्री संजना के घर की तलाशी

सैंडलवुड ड्रग स्कैंडल में पिछले हफ्ते ही सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को गिरफ्तार किया था.

Updated on: 08 Sep 2020, 08:30 AM

दिल्ली:

सैंडलवुड ड्रग स्कैंडल में पिछले हफ्ते ही सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को गिरफ्तार किया था. अब इसके बाद संजना के घर भी तलाशी ली गई है. बताया जा रहा है कि कोर्ट से सर्च वॉरंट लेने के बाद सैंडलवुड अभिनेत्री संजना ते घर पर बेंगलुरु पुलिस की सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने तलाशी ली.

बता दें, इस मामले में रागिनी को चार सितंबर को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद 7 सितंबर को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद अब उन्हें 5 दिनों की हिरासत में भेज दिया गया है.

इससे पहले केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) ने 3 सितंबर को कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) को इस मामले में तलब किया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने सोमवार तक पेश होने का समय मांगा था. हालांकि पुलिस ने उनका अनुरोध ठुकरा दिया. रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) को शुक्रवार को ही पेश होने के लिए कहा गया.

रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी कि उन्हें तलब किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि वह तुरंत पेश नहीं हो सकती हैं. उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा कि मैं समझती हूं कि एक नागरिक के रूप में यह मेरा कर्तव्य है कि मैं विनम्रतापूर्वक किसी भी पूछताछ में शामिल हूं. मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है और किसी भी गैरकानूनी गतिविधि से मेरा कोई संबंध नहीं है जिसकी सीसीबी पुलिस जांच कर रही है. हाल ही में पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.