News Nation Logo

ड्रग मामला: टॉलीवुड एक्टर तानिश अलादी सोमवार को होंगे SIT के सामने पेश

हैदराबाद ड्रग रैकेट की मामले में सोमवार को टॉलीवुड एक्टर तानिश अलादी को आबकारी विभाग के विशेष जांच दल (एसआईटी) के सामले पेश होना है।

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Singh | Updated on: 30 Jul 2017, 09:37:02 PM
तानिश अलादी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

हैदराबाद ड्रग रैकेट की मामले में सोमवार को टॉलीवुड एक्टर तानिश अलादी को आबकारी विभाग के विशेष जांच दल (एसआईटी) के सामले पेश होना है। अलादी तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के उन 12 डायरेक्टर और एक्टर में से एक हैं जिन्हें ड्रग मामले में एसआईटी से समन भेजा जा चुका है। एक वरिष्ठ आबकारी ने कहा,' तानिश अलादी को 31 जुलाई को एसआईटी के सामने पेश होना है।

एसआईटी अधिकारियों ने शनिवार को श्रीनिवास राव से पूछताछ की थी, जो रवि तेजा के यहां ड्राइवर का काम करता था। तेजा से 28 जुलाई को करीब नौ घंटे पूछताछ की गई थी।

इसे भी पढ़ें: नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर मांगा काम, बेटी मसाबा की भावुक पोस्ट से प्रेरित हुई प्रियंका चोपड़ा!

जांच के दौरान 2 जुलाई को इस ड्रग रैकेट मामले में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़ेव नाम सामने आए थे। 19 जुलाई से एसआईटी ने फिल्ममेकर पुरी जग्गनाथ, सिनेमटोग्राफर श्याम के नाएडू, एक्टर पी. सुब्बा राजू, तरून कुमार, पी. नवदीप समेत 20 लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

एसआईटी अब तक सात मामले दर्ज कर चुकी है और 19 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। मामले में कुल 28 लोगों से पूछताछ की गई है। विभाग ने इस मामले की जांच के दौरान अब तक 3,000 यूनिट एलएसडी, 45 ग्राम कोकेन और अन्य मादक पदार्थ बरामद किए हैं।

इसे भी पढ़ें: शाहिद कपूर को भरोसा है लोगों को पंसद आएगी 'पद्मावती'

First Published : 30 Jul 2017, 09:36:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Telangana Drug Racket