News Nation Logo

ड्रग्स केस में NCB ने मुंबई के मशहूर 'मुच्छड़ पानवाला' को किया गिरफ्तार

राम कुमार तिवारी उर्फ मुच्छड़ पानवाला को NCB ने ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी और राहिला फर्नीचरवाला द्वारा दिए गए इनपुट के आधार पर गिरफ्तार किया

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 12 Jan 2021, 08:38:24 PM
muchad panwala

ड्रग्स केस में मुंबई का मशहूर 'मुच्छड़ पानवाला' गिरफ्तार (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  की मौत के बाद सामने आए बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अब 'मुच्छड़ पानवाला' के नाम से मशहूर पान विक्रेता और मुंबई की करोड़पति हस्तियों में शुमार रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया है. राम कुमार तिवारी उर्फ मुच्छड़ पानवाला को NCB ने ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी और राहिला फर्नीचरवाला द्वारा दिए गए इनपुट के आधार पर गिरफ्तार किया. राहिला फर्नीचरवाला बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) की पूर्व मैनेजर हैं.

यह भी पढ़ें: उद्धव सरकार के ताकतवर मंत्री धनंजय मुंडे पर बलात्‍कार का आरोप, इस सिंगर ने दर्ज कराई शिकायत

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में तेजी से ड्रग्स मामलों में संलिप्त लोगों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने राम कुमार तिवारी उर्फ मुच्छड़ पानवाला के गोदाम से प्रतिबंधित पदार्थ बरामद किया है. एनसीबी ने इससे पहले भी राम कुमार तिवारी को ड्रग्स केस के सिलसिले में पूछताछ के लिए बुलाया था.

बता दें कि 'मुच्छड़ पानवाला' के नाम से मशहूर पान विक्रेता और मुंबई की करोड़पति हस्तियों में शुमार रामकुमार तिवारी और उनके भाई जयशंकर तिवारी बारी-बारी से 6-6 महीने के लिए दुकान चलाते हैं. दोनों भाई यह दुकान 70 के दशक से चला रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में अब तक कई बड़े सेलेब्स से पूछताछ हो चुकी है. सुशांत की गर्लफ्रेंड रह चुकीं रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी भी इस मामले में हो चुकी हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत, सारा अली खान अभिनेता अर्जुन रामपाल कॉमेडियन भारती सिंह समेत कई सेलेब्स से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) पूछताछ भी कर चुकी है. 

First Published : 12 Jan 2021, 08:38:10 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.