News Nation Logo
Banner

Drishyam 2 : फिल्म ने किया 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार, अब की जा रही है ऐसी उम्मीद...

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 25 Nov 2022, 07:33:16 PM
899089080980

Drishyam 2 (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

फिल्म 'दृश्यम 2'  को फैंस का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म की कहानी देखकर लोग अजय देवगन की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. अजय के अलावा तब्बू और अक्षय खन्ना ने  फिल्म में अहम भूमिका निभाई है. अब फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स-ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये (Drishyam Box Office) से अधिक की कमाई कर ली है, जो किसी भी फिल्म के लिए बहुत बड़ी बात है. एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि इस फिल्म ने विदेशों में पहले सप्ताह में मजबूत कमाई की और 3.5 मिलियन अमरिकी डालर का संग्रह किया, जो मोटे तौर पर 28.50 करोड़ रुपये है. 

यह भी पढ़ें :  Anupam Kher : भारतीय सेना के खिलाफ कमेंट करने पर ऋचा चड्ढा को अनुपम खेर ने लगाई लताड़, जानें पूरा मामला...

आपको बता दें कि मौजूदा चलन को देखते हुए, फिल्म (Drishyam 2 ) से विदेशों में बहुत अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है और संभावित रूप से इसकी संख्या दोगुनी हो सकती है और $ 6 मिलियन का आंकड़ा भी पार कर सकती है. भारतीय बॉक्स ऑफिस से 103 करोड़ रुपये की कमाई के साथ, फिल्म की दुनिया भर में कुल कमाई 150 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर गई है.

जानकारी के लिए बता दें कि अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित फिल्म दृश्यम 2 ने अपनी रिलीज के बाद से कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यह फिल्म इसी नाम की 2021 में आई मलयालम फिल्म का हिंदी रिमेक है, जो 2015 की फिल्म दृश्यम की अगली कड़ी के रूप में भी है. इस फिल्म को जिस किसी ने भी देखा है वो फिल्म की तारीफ करने के लिए मजबूर हो गया है. 

First Published : 25 Nov 2022, 07:33:16 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.