logo-image

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 का पोस्टर रिलीज, फैंस ने इस तरह किया रिएक्ट

तब्बू सहित अधिकतर मूल कलाकार, शीर्ष पुलिस अधिकारी मीरा देशमुख के रूप में, अगली कड़ी में अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे.

Updated on: 28 Sep 2022, 06:14 PM

मुंबई:

अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आगामी फिल्म दृश्यम 2 का फर्स्ट लुक शेयर किया है. उन्होंने ऐलान किया कि दृश्यम का 'रिकॉल टीज़र' 29 सितंबर, 2022 को जारी किया जाएगा. पोस्टर में देखा जा सकता है कि अजय उनके पीछे खड़े हैं. फिल्म में अजय और तब्बू के साथ श्रिया सरन, इशिता, मृणाल जाधव और रजत कपूर भी थे. यह फिल्म 18 नवंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है. फिल्म का  पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, ''2 और 3 अक्टूबर को क्या हुआ था याद है ना''. उनके इस पोस्टर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया, एक फैन ने लिखा, मैं अजय देवगन की फिल्म का इंतजार कर रहा हूं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, भाई ये मूवी तो पक्का थिएटर में देखेंगे. 

अन्य यूजर ने लिखा, हां याद है, नेक्स्ट लेवल में क्या होगा ये देखने के लिए. बता दें दृश्यम में अजय ने विजय सलगांवकर की भूमिका निभाई है जो हर कीमत पर अपने परिवार की रक्षा करता है जब उसकी बेटी गलती से एक लड़के को मार देती है जो उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश करता है. विजय सबूत के सभी निशान हटा देता है और फिर पणजी की पारिवारिक यात्रा करता है. वे एक आश्रम में जाते हैं, एक फिल्म देखते हैं, और एक रेस्टारांट में भोजन करते हैं. इसी नाम की हिट मलयालम फिल्म की हिंदी रीमेक, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक निशिकांत कामत द्वारा निर्देशित की गई थी, जिनकी 2020 में 50 साल की आयु में मृत्यु हो गई थी.

2015 में रिलीज हुई थी दृश्यम 

तब्बू सहित अधिकतर मूल कलाकार, शीर्ष पुलिस अधिकारी मीरा देशमुख के रूप में, अगली कड़ी में अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे. वहीं बता दें अजय देवगन की दृश्यम साल 2015 में रिलीज हुई थी, जिसे निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था.