logo-image

Drishyam 2 : दृश्यम 2 का जलवा कायम, इन बड़ी फिल्मों को किया ढेर

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) को फैंस की अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है, दर्शकों ने फिल्म को दिल खोलकर रिस्पॉन्स दिया है. फिल्म की रिलीज के 10 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

Updated on: 29 Nov 2022, 05:37 PM

नई दिल्ली :

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) को फैंस की अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है, दर्शकों ने फिल्म को दिल खोलकर रिस्पॉन्स दिया है. फिल्म की रिलीज के 10 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है, जबकि वरुण धवन और कृति सनोन की फिल्म भेड़िया को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है. वहीं दृश्यम 2 2022 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग में से एक बन गई है. अजय की फिल्म दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है.  फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक 143 करोड़ रुपये कमाने के बाद, वरुण धवन और कृति सनोन की फिल्म भेड़िया (Bhediya)के पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने के बावजूद फिल्म 200 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें :  Video : Tiger-Ayushmann देने वाले हैं Akshay- Hrithik को टक्कर, ऐसा वीडियो आया सामने

आपको बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'नेशनल चेन्स में #दृश्यम2... वीक 2: डे 4 बिज... #पीवीआर: 1.24 करोड़ #INOX: 1.02 करोड़ #सिनेपोलिस: 56 लाख. कुल: ₹ 2.82 करोड़ नोट: सप्ताह के दिनों में टिकट की दरें कम कर दी जाती हैं.' 

बता दें कि फिल्म ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 15.38 करोड़ रुपये कमाए. धीरे-धीरे फिल्म ने अपनी कमाई में वृद्धि की और केवल सात दिनों में 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर गई. 10वें दिन, फिल्म ने लोगों को सिनेमाघरों में आते देखा, दहाई अंक में कमाई की और इसका एक दिन का कलेक्शन 16.38 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है. जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म कुल 143.43 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही, जिसने 10वें दिन कुल 52.17 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी का संकेत दिया था.