logo-image

अब पति Dharmendra संग समय बिताने को तरस रहीं Hema Malini, कही ऐसी बात

हेमा मालिनी (Hema Malini) कितनी कमाल की अदाकारा थी, इस बात से तो हर कोई वाकिफ है. हालांकि, फिलहाल हेमा अपने विधानसभा क्षेत्र मथुरा में व्यस्त हैं. लेकिन अब वो अपने दिए हालिया बयान के चलते अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में आ गईं हैं.

Updated on: 03 Aug 2022, 08:17 PM

नई दिल्ली:

हेमा मालिनी (Hema Malini) कितनी कमाल की अदाकारा थी, इस बात से तो हर कोई वाकिफ है. हालांकि, फिलहाल हेमा अपने विधानसभा क्षेत्र मथुरा में व्यस्त हैं. लेकिन एक्ट्रेस हमेशा से अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहीं हैं. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस (Hema Malini latest statement) अपने एक बयान के चलते सुर्खियों में बनी हुईं हैं. जिसमें उन्होंने अपने पति धर्मेंद्र (Hema Malini Dharmendra) के साथ समय बिताने पर बात की है. जिससे पता चल रहा है कि वो पति के साथ समय बिताने के लिए तरस रहीं हैं. उनके इस बयान पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)

दरअसल, हेमा (Hema Malini interview) ने ये बयान एक इंटरव्यू के दौरान दिया. जिसमें उनसे पूछा गया कि वो लाइफ में क्या मिस करती हैं. जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, “शायद मुझे अपने पति ज्यादा साथ की उम्मीद थी. मुझे लगा कि हम अक्सर साथ रहेंगे. उस कमी को मैंने आज तक कभी महसूस नहीं किया. जब मैंने शादी की तो मैंने सोचा कि हम एक ऐसी व्यवस्था में आ जाएंगे, जो हम दोनों को सूट करेगी. लेकिन नहीं हुआ. लेकिन कोई बात नहीं." उन्होंने (Hema Malini latest statement) कहा, "मैं स्थिति को स्वीकार करती हूं. मुझे मेरी बेटियां मिलीं. उनके पास देखभाल करने के लिए कई समस्याएं हैं. एक इंसान के तौर पर मुझे पछताना पड़ेगा... लेकिन वह मुझे पागलों की तरह प्यार करते हैं. जब मैं मेरे लिए उनकी भावनाओं के बारे में सोचती हूं तो सब कुछ जायज़ लगता है, यहां तक ​​कि उनकी शारीरिक अनुपस्थिति भी.”

बता दें कि हेमा मालिनी एक्टर धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं. उनसे पहले एक्टर ने प्रकाश कौर से शादी की थी. जिनसे उनके चार बच्चे हैं. वहीं, हेमा मालिनी के साथ धर्मेंद्र की दो बेटियां हैं. फिलहाल सभी अपनी-अपनी लाइफ में व्यस्त हैं. आपको बताते चलें कि धर्मेंद्र अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ (Dharmendra professional life) में भी एक्टिव हैं. वो आने वाले दिनों में करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखने वाले हैं. जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में होने वाले हैं. वहीं, हेमा (Hema Malini professional life) फिलहाल फिल्मों की दुनिया से किनारा कर चुकीं हैं और राजनीति में एक्टिव हैं.