logo-image

लोगों पर छाया है Dream Girl का जादू, जानिए अबतक की कमाई

राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरूचा और अनू कपूर भी लीड में हैं.

Updated on: 24 Sep 2019, 02:14 PM

नई दिल्ली:

Dream Girl Box Office Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल ने बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाया हुआ है. फिल्म की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ड्रीम गर्ल ने अब तक 101.40 करोड़ कमा लिए हैं.

राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ नुसरत भरूचा और अनू कपूर भी लीड में हैं. ड्रीम गर्ल ने दूसरे वीक के पहले दिन शुक्रवार को 5.30 करोड़ कमाए. फिल्म ने दूसरे दिन 9.10 करोड़ और तीसरे दिन 11.05 करोड़ कमाए तो वहीं चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म ने 3.75 करोड़ का कलेक्शन किया.

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Ayushmann Khurrana) की जोड़ी से सजी फिल्म Dream Girl शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए हुए है. इस फिल्म के रिलीज के बाद कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई लेकिन ड्रीम गर्ल के सामने कमजोर साबित हुए.

यह भी पढे़ं: रानू मंडल को 55 लाख का फ्लैट देने की खबर पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

आयुष्मान खुरानी की ड्रीम गर्ल (Dream Girl) को क्रिटिक्स के अलावा लोगों ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. इसके अलावा आयुष्मान खुराना, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) में नजर आएंगे. इसके अलावा उनकी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का टीजर रिलीज हो चुका है. जिसमें आयुष्मान भारत में गे रिलेशनशिप जैसे संवेदनशील मुद्दे का समर्थन करते नजर आएंगे.