logo-image

बॉक्स ऑफिस पर पैसे कूट रही है Dream Girl, जानिए अब तक की कमाई

फिल्म को क्रिटिक्स के अलावा लोगों ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. फिल्म मेट्रो सिटीज के अलावा अन्य शहरों में भी काफी पसंद की जा रही है. इसे माउथ पब्लिसिटी भी ज्यादा मिली है.

Updated on: 17 Sep 2019, 09:54 AM

नई दिल्ली:

Dream Girl Box Office Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) ने बॉक्स ऑफिस पर 52 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. राज शांडिल्य के डायरेक्श में बनी फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) ने अपने पहले दिन यानी शुक्रवार को शानदार ओपनिंग करते हुए 10.05 करोड़ कमाए, दूसरे दिन फिल्म ने 16.42 करोड़, तीसरे दिन जबरदस्त इजाफा करते हुए 18.10 करोड़, चौथे दिन 7.43 करोड़ कमाए.

फिल्म को क्रिटिक्स के अलावा लोगों ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. फिल्म मेट्रो सिटीज के अलावा अन्य शहरों में भी काफी पसंद की जा रही है. इसे माउथ पब्लिसिटी भी ज्यादा मिली है. जिसकी वजह से इसकी कमाई में दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है.

अगर ड्रीम गर्ल (Dream Girl) फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म में आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) एक फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में जॉब करते हैं. जो कि 'पूजा' बनकर फीमेल आवाज में कॉलर्स से बात करते हैं और देखते ही देखते वे इस कॉल सेंटर के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला टेलिकॉलर बन जाते हैं. लेकिन धीरे-धीरे वह इसमें फंसते जाते हैं.

इसके अलावा आयुष्मान, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ वह 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) में नजर आएंगे, और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में वे भारत में गे रिलेशनशिप जैसे संवेदनशील मुद्दे का समर्थन करते नजर आएंगे.