logo-image

बॉक्स ऑफिस पर पैसे कूट रही है ड्रीम गर्ल, जानिए अब तक का कलेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने पहले वीक में 72.20 करोड़ कमाए तो दूसरे वीक में 38.60 करोड़ का कलेक्शन किया.

Updated on: 27 Sep 2019, 10:23 AM

नई दिल्ली:

राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल की धांसू कमाई का सिलसिला जारी है. फिल्म ने कुल 110.80 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. खास बात यह है कि आयुष्मान की ड्रीम गर्ल ने कमाई के मामले में बधाई हो को भी पीछे छोड़ दिया है.

दूसरे वीक के पहले दिन फिल्म ने 5.30 करोड़, दूसरे दिन 9.10 करोड़, तीसरे दिन 11.05 करोड़, चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म ने 3.75 करोड़ कमाए, पांचवे दिन मंगलवार को फिल्म ने 3.30 करोड़ की कमाई की तो वहीं छठे दिन बधुवार को 3.10 करोड़, सातवें दिन 3 करोड़ अपने खाते में जमा किए.

यह भी पढ़ें: ऋतिक-टाइगर की 'वॉर' से जुड़ी है रानी की मर्दानी 2, जानिए क्या है पूरा माजरा

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने पहले वीक में 72.20 करोड़ कमाए तो दूसरे वीक में 38.60 करोड़ का कलेक्शन किया.

इसके अलावा आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) में नजर आएंगे. इसके अलावा उनकी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का टीजर रिलीज हो चुका है. जिसमें आयुष्मान भारत में गे रिलेशनशिप जैसे संवेदनशील मुद्दे का समर्थन करते नजर आएंगे.

अगर ड्रीम गर्ल (Dream Girl) फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म में आयुष्मान एक फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में जॉब करते हैं. जो कि 'पूजा' बनकर फीमेल आवाज में कॉलर्स से बात करते हैं और देखते ही देखते वे इस कॉल सेंटर के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला टेलिकॉलर बन जाते हैं. लेकिन धीरे-धीरे वह इसमें फंसते जाते हैं.