logo-image

थम नहीं रहा है Dream Girl की कमाई का तूफान, 12वें दिन हुआ इतना कलेक्शन

ड्रीम गर्ल (Dream Girl) फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म में आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) एक फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में जॉब करते हैं

Updated on: 25 Sep 2019, 10:35 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) की जोड़ी से सजी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) बॉक्स ऑफिस छाई हुई है. फिल्म ने अब तक कुल 104.70 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. फिल्म की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ नुसरत भरूचा और अनू कपूर (Annu Kapoor) भी लीड में हैं. ड्रीम गर्ल ने दूसरे वीक के पहले दिन शुक्रवार को 5.30 करोड़ कमाए. फिल्म ने दूसरे दिन 9.10 करोड़, तीसरे दिन 11.05 करोड़, चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म ने 3.75 करोड़ कमाए तो वहीं पांचवे दिन मंगलवार को फिल्म ने 3.30 करोड़ की कमाई की.

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार ने किया वादा, आज हर घंटे नजर आएगा Housefull 4 का एक नया पोस्टर

अगर ड्रीम गर्ल (Dream Girl) फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म में आयुष्मान एक फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में जॉब करते हैं. जो कि 'पूजा' बनकर फीमेल आवाज में कॉलर्स से बात करते हैं और देखते ही देखते वे इस कॉल सेंटर के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला टेलिकॉलर बन जाते हैं. लेकिन धीरे-धीरे वह इसमें फंसते जाते हैं.

यह भी पढ़ें- Saand Ki Aankh के ट्रेलर की कास्ट से नीना गुप्ता थीं खफा, अब बोलीं- अपना टाइम आएगा

इसके अलावा आयुष्मान खुराना, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) में नजर आएंगे. इसके अलावा उनकी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का टीजर रिलीज हो चुका है. जिसमें आयुष्मान भारत में गे रिलेशनशिप जैसे संवेदनशील मुद्दे का समर्थन करते नजर आएंगे.