logo-image

Sanjay Dutt: ड्रीम गर्ल 2 के डायरेक्टर राज शांडिलिया करेंगे संजू बाबा के साथ अगली फिल्म पर काम...

यह फिल्म संजय दत्त के शूटिंग शेड्यूल के आधार पर 2023 के लास्ट और 2024 की शुरुआत में फ्लोर पर जाएगी, जिसे 30 दिनों की अवधि में शूट की जाएगी. 

Updated on: 01 Aug 2023, 07:48 PM

नई दिल्ली:

यह फिल्म संजय दत्त के शूटिंग शेड्यूल के आधार पर 2023 के लास्ट और 2024 की शुरुआत में फ्लोर पर जाएगी, जिसे 30 दिनों की अवधि में शूट की जाएगी.  साल 2019 में ड्रीम गर्ल की सफलता के बाद, राज शांडिलिया अपनी दूसरी डायरेक्शन में बनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें आयुष्मान खुराना के साथ अन्नू कपूर, परेश रावल, विजय राज और सीमा पाहवा जैसे बाकी कलाकार हैं. जैसे ही आज ट्रेलर रिलीज हुआ, एक खास जानकारी भी फिल्म के बारे में निकल कर सामने आई कि इस फिल्म में संजय दत्त लीड रोल में होंगे.

संजय दत्त को पसंद आई फिल्म में कॉमेडी

संजय दत्त को राज शांडिल्य की अगली फिल्म में कॉमेडी पसंद आया. राज शांडिल्य और उनके राइटर की टीम ने हाल ही में संजय दत्त को एक पारिवारिक कॉमेडी सुनाई और एक्टर को इस आइडिया से शॉक रह गए. फिल्म में काम करने के लिए उनकी ओर से तुरंत हां कर दी गई थी. जानकारी के मुताबिक यह फिल्म एक पूरी तरह से पारिवारिक कॉमेडी है, जिसमें शानदार कलाकार शामिल है. इसमें इंडियन सिनेमा के ज्यादातर फेमस कॉमेडियन एक्टर है.

यह भी पढ़ें- OMG 2: देश भर में 1700 से अधिक स्क्रीनों होगा लॉन्च, सेंसर ने दी A लेवल सर्टिफिकेशन...

इन फिल्मों में संजय दत्त आएंगे नजर 

फिल्म संजय दत्त के शूटिंग शेड्यूल के आधार पर 2023 के लास्ट तक और 2024 की शुरुआत में फ्लोर पर आएगी. वह अपनी तारीखों पर काम कर रहे हैं और उम्मीद है कि कॉमेडी फिल्म की शूटिंग के लिए उन्हें 30 दिन मिलेंगे. साल की शुरुआत में, राज ने एक निर्माता के रूप में 7 फिल्मों की अनांउंसेंट की थी. वह अपने करियर के इस चरण में एक बेहतरीन कॉमेडी करने के लिए भी एक्साइटेड हैं. संजय दत्त की आने वाली फिल्में जैसे लियो, इस्मार्ट शंकर 2 और वेलकम 3 शामिल हैं.