logo-image

Dream Girl 2 : आयुष्मान खुराना के करियर की अब तक की बेस्ट ओपनिंग बनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2, जानें पहले दिन की कमाई...

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने ड्रीम गर्ल 2 के साथ अपने करियर की बेस्ट ओपनिंग दी है. उन्होंने इंडिया में 10.69 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म की ओपनिंग की, इस तरह उन्होंने अपनी पिछली बेस्ट बाला की ओपनिंग को पीछे छोड़ दिया.

Updated on: 26 Aug 2023, 02:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने ड्रीम गर्ल 2 के साथ अपने करियर की बेस्ट ओपनिंग दी है. उन्होंने इंडिया में 10.69 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म की ओपनिंग की, इस तरह उन्होंने अपनी पिछली बेस्ट बाला की ओपनिंग को पीछे छोड़ दिया, जिसने पहले दिन 10.15 करोड़ की कमाई दर्ज की थी. पहली ड्रीम गर्ल फिल्म ने भी ओपनिंग डे पर 10.05 करोड़ की कमाई करके कैश काउंटर पर हलचल मचा दिया. ड्रीम गर्ल 2 के साथ अपने करियर की बेस्ट शुरुआत करने पर आयुष्मान खुराना काफी खुश हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

आयुष्मान के करियर की सबसे अच्छी शुरुआत

आयुष्मान कहते हैं कि ड्रीम गर्ल 2 के साथ अपने करियर की सबसे अच्छी शुरुआत करना अच्छा लगता है. ड्रीम गर्ल एक फ्रेंचाइजी है जिसने मुझे बहुत प्यार दिया है और मैं बॉक्स ऑफ़िस पर ड्रीम गर्ल 2 को मिली शुरुआत से वास्तव में खुश हूं. आयुष्मान लोगों को ड्रीम गर्ल 2 के साथ सिनेमाघरों में लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं, एक ऐसी फिल्म जिसकी कोई कॉर्पोरेट बुकिंग नहीं थी. उसकी ओपनिंग इतनी अच्छी रही.

इस फिल्म में लोग दिल खोलकर हंसेंगे 

आगे अभिनेता कहते हैं, एक एंटरटेनर के रूप में, लोगों को सिनेमाघरों में लाना और उन्हें एक अच्छा समय बिताने का एक्सपीरियंस अद्भुत लगता है. ड्रीम गर्ल 2 एक ऐसी फिल्म है जो भरपूर मनोरंजन करती है. इसमें एक बड़ा वादा है कि लोग दिल खोलकर हंसेंगे और यह जानकर अच्छा लगा कि फिल्म काउंटरों पर यह दमदार शुरुआत के लिए उम्मीदों पर खरी उतरी है.

फिल्म ड्रीम गर्ल 2 से है आयुष्मान को उम्मीद

आयुष्मान को उम्मीद है कि ड्रीम गर्ल 2 अब आने वाले दिनों में अपनी शानदार शुरुआत को बरकरार रखेगी और एक दमदार वीकेंड दर्ज करेगी. वह कहते हैं, ''मुझे उम्मीद है कि आने वाले दिनों में भी फिल्म को खूब प्यार मिलता रहेगा. मुझे ख़ुशी है कि लोगों को मेरा प्रदर्शन भी पसंद आया. इस तरह का एहसास हमेशा विशेष होता है. एक एक्टर के लिए, अपने काम के लिए प्यार पाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है.

ड्रीम गर्ल 2 के बारे में

राज शांडिल्य की डायरेक्शन में बनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे हैं. फिल्म के बाकि एक्टर में परेश रावल, सीमा पाहवा, अन्नू कपूर, विजय राज, राजपाल यादव, असरानी, अभिषेक बनर्जी और मनजोत सिंह भी शामिल हैं. यह फिल्म 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.