logo-image
लोकसभा चुनाव

Dream Girl 2: पैंडेमिक के बाद आयुष्मान की पहली हिट बनी 'ड्रीम गर्ल 2', की इतनी कमाई

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है.

Updated on: 06 Sep 2023, 12:58 PM

New Delhi:

Dream Girl 2 Box Office Collection: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म जब से रिलीज हुई है इसने OMG 2 और गदर 2 के साथ टक्कर के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी पकड़ बनाई है. बता दें कि, ड्रीम गर्ल 2 ने अपने दूसरे मंगलवार को सोमवार की तुलना में बेहतर प्रदर्शन किया, जो धीमी लेकिन 100 करोड़ क्लब में एंट्री की राह पर है. शुरुआती अनुमान के मुताबिक, आयुष्मान खुराना की कॉमेडी  फिल्म ने मंगलवार को 3 करोड़ रुपये कमाए.

'ड्रीम गर्ल 2' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 
आपको बता दें कि, कलेक्शन दूसरे सोमवार की तुलना में ज्यादा था, जहां अनन्या पांडे स्टारर फिल्म ने 2.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इसके साथ, राज शांडिल्य निर्देशित इस फिल्म ने 25 अगस्त को रिलीज होने के बाद से डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर कुल 91.96 करोड़ रुपये की कमाई की है. ड्रीम गर्ल 2 का जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर शतक लगाने की उम्मीद है. इसके साथ ही ऐसे भी अनुमान लगाए जा रहे हैं कि, 7 सितंबर को रिलीज होने वाली एटली निर्देशित फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की गति को धीमा कर सकती है.

आयुष्मान की पैंडेमिक के बाद पहली हिट बनीं 'ड्रीम गर्ल 2' 
इसके अलावा, ड्रीम गर्ल 2 आयुष्मान खुराना के लिए पैंडेमिंत के बाद पहली हिट बन गई है, 'जो चंडीगढ़ करे आशिकी', 'अनेक', 'डॉक्टर जी' और 'एन एक्शन हीरो' जैसी फ्लॉप फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल कर रहे थे.

यह भी पढे़ं - Joe Jonas And Sophie Turner Divorce: प्रियंका चोपड़ा के परिवार में शुरू हुआ विवाद, टूट रहा है ये रिश्ता...

'ड्रीम गर्ल 2' के बारे में 
यह फिल्म आयुष्मान की 2019 की हिट फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है, जहां उनके किरदार ने एक महिला की आवाज में फोन पर पुरुषों से बात करके पैसे कमाए थे. ड्रीम गर्ल 2 में असरानी, ​​परेश रावल, अभिषेक बनर्जी, राजपाल यादव, मनजोत सिंह और विजय राज भी हैं.