logo-image

Dream Girl 2: रिवील हुआ पूजा का नया लुक, लड़की बनकर आयुष्मान खुराना ने फिर किया इम्प्रेस

युष्मान फिल्म में एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Annanya Pandey) के साथ दो रोल निभाएंगे जो मुख्य नायिका हैं.

Updated on: 25 Jul 2023, 01:05 PM

नई दिल्ली:

ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) इस साल की सबसे अवेटेड फिल्मों में से एक है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) 2019 की फिल्म ड्रीम गर्ल के आध्यात्मिक सीक्वल में बहुचर्चित किरदार पूजा के रूप में वापस आ रहे हैं. पिछले साल रिलीज हुए फिल्म के टीजर में आयुष्मान बॉलीवुड फिल्मों की सफलता के लिए 'पूजा' करते नजर आए थे. अब फिल्म रिलीज से पहले, ड्रीम गर्ल 2 के निर्माताओं ने आधिकारिक फर्स्ट लुक जारी कर दिया है, जहां आयुष्मान पूजा के रूप में शानदार दिख रहे हैं. आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप समेत कई सेलिब्रिटीज ने लुक पर प्रतिक्रिया दी है.

ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) की टीम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने किरदार में आयुष्मान खुराना का आधिकारिक फर्स्ट लुक जारी किया. पोस्टर में आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) पूजा के किरदार में लहंगा और विग पहने हुए और लिपस्टिक लगाए बेहद खूबसूरत लग रहे थे. लेकिन ट्विस्ट यह है कि पूजा को फिल्म में आयुष्मान के दूसरे किरदार करम को घूरते हुए देखा जा सकता है. तो, आयुष्मान फिल्म में एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Annanya Pandey) के साथ दो रोल निभाएंगे जो मुख्य नायिका हैं. आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर अपना पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ''ये तो सिर्फ पहली झलक है. आइने में चीजें जितनी दिखाई देती हैं उससे कहीं अधिक ख़ूबसूरत होती हैं!”

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

आयुष्मान की पत्नी ने किया ऐसा कमेंट

आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप को पहला लुक पसंद आया और उन्होंने उनके पोस्ट के नीचे कमेंट में दिल की आंखें और आग वाले इमोजी से रिएक्ट किया है. अमृता खानविलकर ने लिखा, “अरे कोई सीटी बजाओ.” वहीं एक्टर दर्शन कुमार ने भी हार्ट और दिल वाले इमोजी ड्रॉप किए हैं. फैंस ने पूजा के रूप में आयुष्मान के सहज परिवर्तन की सराहना की है और वे फिल्म में ऐसे विपरीत किरदारों में उनके प्रदर्शन को देखने के लिए उत्साहित हैं. एक फैन ने कमेंट किया, "एक आदमी विग, मेकअप और स्कर्ट के साथ इतना सुंदर कैसे दिख सकता है!", जबकि दूसरे ने कहा, "ओजी यहाँ है!!!!" एक कमेंट में लिखा था “ओएमजीजीजीजीजी!!!!! तुम बहुत सुंदर लग रही हो.”