logo-image

एस्ट्रोवर्ल्ड उत्सव त्रासदी पर ड्रेक ने तोड़ी चुप्पी

एस्ट्रोवर्ल्ड उत्सव त्रासदी पर ड्रेक ने तोड़ी चुप्पी

Updated on: 10 Nov 2021, 01:25 PM

लॉस एंजिल्स:

रैपर ड्रेक ने 5 नवंबर को रैपर ट्रैविस स्कॉट के एस्ट्रोवर्ल्ड फेस्टिवल में आठ लोगों की मौत के बाद अपना पहला सार्वजनिक बयान दिया है।

ड्रेक ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मैंने पिछले कुछ दिन इस विनाशकारी त्रासदी के सदमें से निकलने की कोशिश कर रहा हूं। मेरा दिल उन परिवारों और दोस्तों के लिए दुखी है, जिन्होंने अपनी जान गंवाई और जो भी पीड़ित है।

वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, ड्रेक ट्रैविस स्कॉट हेडलाइनिंग सेट के दौरान एक सरप्राइज गेस्ट के रूप में दिखाई दिए थे।

शुक्रवार की रात के बड़े पैमाने पर हताहत के कारण ड्रेक की काफी आलोचना की गई।

कार्यक्रम में आपातकालीन चिकित्सा कर्मियों को कथित तौर पर कार्डियक अरेस्ट के कई मामलों की जानकारी मिली।

कॉन्सर्ट ने ह्यूस्टन के एनआरजी पार्क में 50,000 लोगों को आकर्षित किया, जहां कलाकारों में एसजेडए, लिल बेबी और रॉडी रिच शामिल थे, लेकिन दो चरण के कार्यक्रम के रूप में बिल किए जाने के बाद कार्यक्रम प्रोटोकॉल से भटक गया।

वहीं स्कॉट के मजाक ने सभी उपस्थित लोगों के क्रोध को प्रोत्साहित किया। उन्होंने सक्रिय भीड़ को उस बिंदु तक उकसा दिया, जिसके बाद लोग बेकाबू हो गए और कार्यक्रम बड़ी घटना में तब्दील हो गया।

एस्ट्रोवल्र्ड में मरने वालों की उम्र 14 से 27 साल के बीच थी। रौंदने से जानलेवा चोट लगने के बाद ह्यूस्टन में एक 10 वर्षीय बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बच्चा कोमा में है, और उसके परिवार ने वकील बेन क्रम्प से मामले के लिए संम्पर्क किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.