logo-image

डाउन टू अर्थ: मेरे देश की धरती में मुख्य भूमिका निभाने को लेकर बोले अनंत विधात

डाउन टू अर्थ: मेरे देश की धरती में मुख्य भूमिका निभाने को लेकर बोले अनंत विधात

Updated on: 03 May 2022, 06:05 PM

मुंबई:

मर्दानी, सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता अनंत विधात आगामी फिल्म मेरे देश की धरती में दिव्येंदु शर्मा के साथ नजर आएंगे।

फिल्म में अनंत और दिव्येंदु हैं, जो इंजीनियरों की भूमिका निभा रहे हैं, जो देश के किसानों की मदद करने के लिए अपने कौशल का उपयोग करते हैं।

इस पर बात करते हुए अनंत कहा, मेरे देश की धरती मेरे लिए कई मायनों में एक महत्वपूर्ण फिल्म है, क्योंकि यह मुख्य भूमिका के रूप में मेरी पहली फिल्म है और मेरे दोस्त (दिव्येंदु) के साथ काम करने का एक सुंदर संयोग है। हमारे कॉलेज के दिनों से ही एक अभिनेता बनने की ख्वाहिश थी, जो केक पर एक चेरी की तरह है।

उन्होंने आगे कहा, मैं दिव्येंदु के साथ समानांतर भूमिका निभाकर बहुत खुश हूं और शूटिंग के दौरान हमने अपने कॉलेज के दिनों की याद ताजा कर दी, यह एक फिल्म और एक शूट है, जिसे मैं लंबे समय तक संजो कर रखूंगा।

वेब सीरीज, माई के लिए मिली प्रतिक्रिया के बारे में उन्होंने कहा, फिल्म अभिनेता के रूप में अब तक यह मेरे लिए एक सपना रहा है। माई के साथ पूरा अनुभव बिल्कुल असली था। मुझे जिस तरह की सराहना मिली है। मेरे किरदार के लिए प्रशांत जबरदस्त है, क्योंकि यह किरदार अपनी प्रमुखता के कारण शहर में चर्चा का विषय है।

मेरे देश की धरती 6 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.