logo-image

बॉलीवुड को दोहरा झटका, इरफान खान के बाद अब ऋषि कपूर भी नहीं रहे

बॉलीवुड को 24 घंटे में ही दोहरा झटका लगा है. बुधवार को बॉलीवुड का मकबूल यानी इरफान खान का निधन हो गया था और आज एक दिन बाद गुरुवार को ऋषि कपूर का देहांत हो गया.

Updated on: 30 Apr 2020, 10:21 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड को 24 घंटे में ही दोहरा झटका लगा है. बुधवार को बॉलीवुड का मकबूल यानी इरफान खान का निधन हो गया था और आज एक दिन बाद गुरुवार को ऋषि कपूर का देहांत हो गया. अभिनेता इरफान खान (54 साल) ने मुंबई के कोकिला बेन अस्‍पताल में बुधवार को उन्‍होंने अंतिम सांस ली थी. कुछ दिन पहले ही उनकी मां का निधन हो गया था. इरफान खान (Irrfan Khan) की तबियत अचानक बिगड़ने के कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था. 2018 में इरफान खान (Irrfan Khan) को पता चला था कि उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर है. इरफान खान (Irrfan Khan) इस बीमारी के इलाज लंदन में करवा रहे थे और कुछ समय पहले ही भारत आए थे. लॉकडाउन से पहले ही उनकी अंतिम फिल्‍म 'अंग्रेजी मीडियम' रिलीज हुई थी.

यह भी पढ़ें : अब बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन, बॉलीवुड शोक में डूबा

गुरुवार को बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन ने ऋषि कपूर के निधन की जानकारी दी. बुधवार को ही ऋषि कपूर को मुंबई के एनएच रिलायंस हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही थी. वह कैंसर से पीड़ित थे और सांस लेने में भी समस्या हो रही थी.

यह भी पढ़ें : Rishi Kapoor : मेरा नाम जोकर से लेकर मंटो तक ऋषि कपूर की पूरी कहानी

पिछले साल सितंबर में ऋषि कपूर अमेरिका से भारत लौटे थे, जहां करीब एक साल तक उनका कैंसर का इलाज चला. वो कैंसर से पीड़ित थे. ऋषि कपूर जब न्यूयॉर्क में इलाज के लिए थे तो नीतू सिंह उनके साथ ही रहीं. ऋषि कपूर ने न्यूयॉर्क से लौटने के बाद 2012 में रिलीज हुई फ्रेंच फिल्म 'द बॉडी' की इसी नाम से बनी हिंदी फिल्म में काम किया था. इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी और शोभिता धुलिपाला मुख्य भूमिकाओं में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से नाकाम साबित हुई थी.