logo-image

फेमस टीवी सीरियल 'Shaktimaan' पर बनेगी धांसू फिल्म, बॉलीवुड का ये एक्टर है पहली पसंद

मशहूर टीवी शो और बच्चों की पहली पसंद 'Shaktimaan' वापस लौट रहा है. लेकिन इस बार इस सुपर हीरो पर कोई शो नहीं बल्कि फिल्म बनने जा रही है जो एक्शन, सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर होगी.

Updated on: 11 Feb 2022, 09:31 AM

नई दिल्ली :

आपको दूरदर्शन पर आने वाला पॉपुलर शो 'शक्तिमान' (Shaktimaan) तो याद ही होगा. याद होगा भी क्यों नहीं, भई इंडिया का पहला सुपरहीरो जो है शक्तिमान तो भला उसे कौन ही भूल सकता है. 90s के दौर का ये वो हिट शो है जिसके किरदार 'गंगाधर' और 'शक्तिमान' घर घर का नाम बन गए थे. ये एक शो था जिसे बच्चों से लेकर बड़े तक सब देखना पसंद करते थे. अगर आपको भी उस जमाने में शक्तिमान पसंद था तो आज हम आप के लिए डबल खुशखबरी की लेकर आए हैं. परदे पर 'शक्तिमान' की वापसी हो रही है. लेकिन इस बार इस सुपर हीरो पर कोई शो नहीं बल्कि फिल्म बनने जा रही है जो एक्शन, सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर होगी.  

यह भी पढ़ें: Hijab वाले मामले में गरजीं Kangana Ranaut, पिंजरा बताकर दे डाली चुनौती

दरअसल, शक्तिमान के कैरेक्टर पर अब फिल्म बनने की तैयारी शुरू हो गई है. इस फिल्म को तीन भागों में बनाया जाएगा. सोनी पिक्चर्स (Sony Pictures) इस फिल्म को लेकर आ रहे हैं. वहीं इस फिल्म का एक छोटा सा टीज़र भी सामने आया है. इस टीज़र खुद Taran Adarsh ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस टीज़र में मुंबई पर शैतान का साया पड़ते दिखाया गया है. साथ ही शक्तिमान की ग्राफिक्स में एनिमेटेज ड्रेस और गंगाधर का चश्मा भी दिखाया गया है. 

टीज़र देख ये तो कहा जा सकता है कि टीजर वाकई में काफी दिलचस्प लग रहा है. बता दें कि, टीवी पर 'शक्तिमान' और 'गंगाधर' का किरदार मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने निभाया था.  हालांकि इस फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है और न ही ये पता चल सका है कि इस फिल्म में किस एक्टर को बतौर लीड रोल लिया जाएगा. लेकिन इतना कन्फर्म है कि बॉलीवुड का कोई बड़ा एक्टर ही इस आइकोनिक करैक्टर के लिए डायरेक्टर और प्रोडूसर की पहली पसंद बनेगा. 

मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया है कि इस फिल्म को बॉलीवुड के जानर माने और बड़े डायरेक्टर्स में से कोई एक डायरेक्ट कर सकते हैं. हालांकि, किसी भी नाम का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन इस फिल्म के हर एक किरदार को कौन निभाने वाला है, ये जानना काफी दिलचस्प होगा. सिर्फ शक्तिमान ही नहीं 'गीता विश्वास', 'जैकाल' और 'किलविश' जैसे कैरेक्टर्स तो इस फिल्म की जान होने वाले हैं. हालांकि टीजर देखकर ही लग रहा है कि आज के जमाने के हिसाब से शक्तिमान को ढाला जाएगा और ये फिल्म काफी एडवांस और दिलचस्प होने वाली है.