News Nation Logo

एआर रहमान को नहीं जानता ये तेलुगू अभिनेता, लोगों ने कर दिया ट्रोल

नंदमुरी बालकृष्ण (Nandamuri  Balakrishna) ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में मशहूर म्यूजिक कंपोजर और सिंगर एआर रहमान (AR Rahman) को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसके कारण नंदमुरी बालकृष्ण को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 22 Jul 2021, 11:18:00 AM
Nandamuri Balakrishna

नंदमुरी बालकृष्ण ने एआर रहमान को लेकर दिया विवादित बयान (Photo Credit: फोटो- @balayyababu_official Instagram)

highlights

  • नंदमुरी बालकृष्ण ने एआर रहमान को लेकर दिया विवादित बयान
  • नंदमुरी बालकृष्ण को ट्रोल कर रहे लोग
  • तेलुगु फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेता हैं नंदमुरी बालकृष्ण

नई दिल्ली:

तेलुगु फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेता नंदमुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) अक्सर ही अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में नंदमुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में मशहूर म्यूजिक कंपोजर और सिंगर एआर रहमान (AR Rahman) को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसके कारण नंदमुरी बालकृष्ण को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. नंदमुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) ने  एआर रहमान (AR Rahman) के बारे में बात करते हुए कहा कि वो नहीं जानते हैं कि एआर रहमान कौन हैं.

तेलुगु सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रह चुके एनटीआर के बेटे नंदमुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) ने इस इंटरव्यू में कहा, 'मुझे नहीं पता एआर रहमान कौन है. उस ने ऑस्कर अवॉर्ड जीता और मुझे यह भी नहीं पता कि वह कौन है. वह एक दशक में एक बार हिट गाने देता है.' इसके बाद अवॉर्ड की बात पर नंदमुरी बालकृष्ण ने कहा, 'मुझे लगता है कि भारत रत्न मेरे पिता एनटीआर (NTR) के नाखून के बराबर है. कोई भी पुरस्कार टॉलीवुड में मेरे परिवार के योगदान की भरपाई नहीं कर सकता है.' नंदमुरी बालकृष्ण का ऐसा बयान आने के बाद से सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: 'हिना रहमान' के किरदार में दिखा नोरा फतेही का दमदार अंदाज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nandamuri Balakrishna™ (@balayyababu_official)

बता दें कि नंदमुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) के पिता एनटीआर तेलुगु सिनेमा के अभिनेता रह चुके हैं इसके साथ ही वह आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं. 10 जून 1960 को को जन्मे नंदमुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) के परिवार में पहले अभिनेता और फिर राजनीति का एक इतिहास रहा है. बालकृष्ण ने अपने करियर में अब तक 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है. 1974 में एनटीआर के निर्देशन में बनी फिल्म 'ततम्मा कला' से नंदमुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) ने सिनेमा की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद साल 1984 में आई फिल्म 'सहसामे जीवथम' से बतौर अभिनेता उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. नंदमुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) ने तेलुगु सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में दी और अपनी एक अलग पहचान बनाई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Jul 2021, 11:18:00 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.