logo-image

हैरेसमेंट पर खुलकर बोलीं सनी लियोन, कहा- बात करना मुश्किल है लेकिन चुप नहीं रहना...

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो कुछ वक्त पहले सनी लियोन टीवी रिएलिटी शो स्प्लिट्सविला को होस्ट करती दिखाई दी थीं. इसके अलावा वह 'वीरमादेवी' से तमिल फिल्मों में भी डेब्यू करने जा रही हैं

Updated on: 21 Dec 2019, 11:42 AM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) ने कहा कि वह समझती हैं कि कार्यस्थल पर उत्पीड़न बेहद मुश्किल होता है, लेकिन उसके बारे में चुप नहीं रहना चाहिए बल्कि इसे उजागर करना चाहिए. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. सनी ने कहा, "कार्यस्थल पर उत्पीड़न के विषय में बात करना मुश्किल है लेकिन आपको चुप नहीं रहना चाहिए. आप अपने लिए एक सहायक बॉस की तलाश करें."

वीडियो इस बात पर प्रकाश डालता है कि अगर किसी का शोषण करने के लिए पॉवरफुल पद का उपयोग किया जा रहा है, तो ऐसे में चुप नहीं रहकर व्यक्ति को चाहिए कि वह इस बारे में बात करे.

उनकी आगामी वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्‍स सीजन 2' के बाबत उन्होंने संदेश दिया है. यह एक डरावनी कहानी के साथ अंतरंग होने के दौरान सहमति के महत्व पर प्रकाश डालती है. सनी ने सीरीज में पैरानॉर्मल एक्सपर्ट के तौर पर कैमियो किया है.

View this post on Instagram

Workplace harassment is difficult to deal with but you don’t have to be quiet. Find yourself a supportive boss!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो कुछ वक्त पहले सनी लियोन टीवी रिएलिटी शो स्प्लिट्सविला को होस्ट करती दिखाई दी थीं. इसके अलावा वह 'वीरमादेवी' से तमिल फिल्मों में भी डेब्यू करने जा रही हैं जिसमें उनके साथ नवदीप लीड रोल में होंगे. 'वीरमादेवी' को तमिल के अलावा हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा.

38 वर्षीय एक्ट्रेस सनी लियोन जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म कोका कोला में नजर आएंगी. फिल्म की पटकथा उत्तर प्रदेश पर आधारित है इसलिए सनी अभी वहां की स्थानीय भाषा सीख रही हैं. कुछ वक्त पहले सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह यूपी की स्थानीय बोली को बेहद मजेदार अंदाज में बोलती हुई नजर आईं. इस विडियो को पोस्ट करते हुए सनी ने लिखा, 'जब आप अपने किरदार में रम जाते हैं.

View this post on Instagram

When you are so much into the character!! 😂 #SunnyLeone #MethodActing #kokaKola #UP #BihariDialect

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

(इनपुट आईएएनएस से)