logo-image
लोकसभा चुनाव

Don 3 Teaser Out: रणवीर सिंह बने नये डॉन, टीजर में डबल पावर और स्वैग के साथ मारी एंट्री

Don 3 Teaser Out: टीजर के बैकग्राउंड में डॉन का फेमस टाइटल म्यूजिक प्ले होता है जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा. रणवीर को पहली बार ग्रे शेड रोल में देखकर फैंस भी एक्साइटेड हो जाएंगे.

Updated on: 09 Aug 2023, 12:23 PM

नई दिल्ली:

Don 3 Teaser Out: फरहान अख्तर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डॉन 3' का टीजर रिलीज हो गया है. आखिरकार मेकर्स ने इन अटकलों से भी पर्दा उठा दिया है कि आखिर अब नये जमाने का डॉन कौन है? ये कोई और नहीं पावरपैक्ड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हैं. करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रोमांस बिखेरने के बाद रणवीर अब जुर्म की दुनिया में तहलका मचाएंगे. रणवीर सिंह डॉन बनकर फैंस के होश उड़ाने वाले हैं. अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान की लीगेसी को आगे बढ़ाते हुए एक्टर ने इस रोल के लिए काफी मेहनत की हैं. फरहाल अख्तर ने आज 9 अगस्त को फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है. 'डॉन 3' में फर्स्ट लुक में रणवीर काफी इम्प्रेसिव लग रहे हैं. 

रणवीर सिंह ने अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार्स के जूते में पैर डाला है. डायरेक्टर फरहान अख्तर ने डॉन 3 में रणवीर सिंह की कास्टिंग को नया इतिहास शुरू करने की बात कही है.  उन्होंने आज फिल्म का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज कर दिया है. हालांकि, सोशल मीडिया पर फैंस शाहरुख खान की डिमांड कर रहे थे. मेकर्स ने इस सबके बीच फिल्म का टीजर जारी किया है जिसमें रणवीर सिंह डॉन के अवतार में नजर आ रहे हैं. 

टीजर की शुरुआत डॉन के दमदार डायलॉग से होती है, रणवीर सिंह फॉर्मल सूट-पैंट लुक में काफी डैशिंग लग रहे हैं. डॉन के लुक में रणवीर कहते हैं- "शेर जाग उठा है और जल्द ही सबके सामने आने वाला है. मौत से खेलना जिंदगी है मेरी, जीतना मेरा काम हैं, तुम तो हो जानते क्या मेरा नाम है...11 मुल्कों की पुलिस ढूंढ़ती है मुझे..पर पकड़ पाया है मुझके कौन...मैं हूं डॉन..."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

टीजर के बैकग्राउंड में डॉन का फेमस टाइटल म्यूजिक प्ले होता है जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा. रणवीर को पहली बार ग्रे शेड रोल में देखकर फैंस भी एक्साइटेड हो जाएंगे. शाहरुख खान न सही लेकिन रणवीर भी डॉन के अवतार में लोगों को इम्प्रेस करने का मौका नहीं छोडेंगे. 

इससे पहले फरहान अख्तर ने डॉन (2006) और डॉन 2 (2011) का निर्देशन किया था. फरहान को उम्मीद है कि फैंस फ्रेंचाइजी के नए एक्टर को भी शाहरुख खान जितना ही प्यार देंगे. डॉन 3 के अगले साल 2025 में सिनेमाघरों में उतरने की उम्मीद है.