logo-image

DON 3 में हुई कृति सेनन की धमाकेदार एंट्री, कियारा के पेट पर मारी लात

वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति सेनन ने काजोल के साथ अपने प्रोडक्शन वेंचर 'दो पत्ती' (Do Patti) की शूटिंग शुरू कर दी है.

Updated on: 19 Aug 2023, 05:50 PM

नई दिल्ली:

Kriti Sanon In Don 3: बॉलीवुड की फेमस गैंगवार मूवी 'डॉन' (Don) का तीसरा भाग जल्द आने वाला है. हाल में फरहान अख्तर ने 'डॉन 3' (Don 3) की घोषणा कर दी है. फिल्म का टीजर लॉन्च हो चुका है. इस बार अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बाद अब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अंडरवर्ल्ड किंग बने नजर आएंगे. रणवीर सिंह के नये डॉन बनने की अनाउंसमेंट के बाद से ही फिल्म की बाकी स्टार कास्ट को लेकर अटकलें लगने लगी थीं. इस बीच फिल्म की हीरोइन के नाम पर भी संदेह बना हुआ था. पहले कहा गया था कि 'डॉन 3' में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नजर आएंगी. पर अब कियारा का भी पत्ता साफ होता नजर आ रहा है. 

जबसे डॉन 3 की घोषणा की गई है तब फैंस के बीच काफी खलबली मच गई है. एक तो पहले से ही अधिकतर लोग रणवीर सिंह के डॉन बनने पर ऐतराज जता रहे थे. अब ताजा अपडेट में, फिल्म की हीरोइन की चर्चा हो रही है. कथित तौर पर फिल्म में लीड रोल के लिए कृति सनोन से संपर्क किया है. कहा जा रहा है कि कृति सेनन ने फिल्म की पहली हीरोइन कियारा आडवाणी को रिप्लेस कर दिया है. 

बॉलीवुडलाइफ की एक खबर के अनुसार, कृति सेनन को फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के ऑफिस से बाहर निकलते हुए देखा गया था. उन्होंने शॉर्ट्स और व्हाइट स्नीकर्स पहने थे. कैजुअल प्रिंटेड स्काई-ब्लू स्वेटशर्ट में कृति काफी कूल लग रही थीं. 'बरेली की बर्फी' एक्ट्रेस ने यहां पैपराजी को जमकर पोज़ दिया. ऐसे में कृति सेनन के नाम को 'डॉन 3' से जोड़ा रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति सेनन ने काजोल के साथ अपने प्रोडक्शन वेंचर 'दो पत्ती' (Do Patti) की शूटिंग शुरू कर दी है. वो करीना कपूर और तब्बू के साथ फिल्म 'द क्रू' (The Crew) में भी नजर आएंगी.