logo-image

बंटी और बबली 2 को लेकर पंकज त्रिपाठी ने की बात

बंटी और बबली 2 को लेकर पंकज त्रिपाठी ने की बात

Updated on: 03 Nov 2021, 02:30 PM

मुंबई:

पंकज त्रिपाठी एक बार फिर से बंटी और बबली 2 के साथ दर्शकों को आकर्षित करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में वह पुलिस वाले जटायु सिंह की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जो दो जोड़ी कलाकारों को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करने की योजना बनाता है।

पंकज के लिए, बंटी और बबली 2 करना एक बहुत ही आसान निर्णय था, यह देखते हुए कि स्क्रिप्ट हास्य और मनोरंजन से भरपूर थी।

इस परियोजना का हिस्सा बनने के बारे में टिप्पणी करते हुए, अभिनेता ने खुलासा किया कि मैं वास्तव में हमेशा स्क्रीन पर खेलने के लिए दिलचस्प पात्रों की तलाश में रहता हूं। जब वाईआरएफ ने मुझसे बंटी और बबली 2 के लिए संपर्क किया, तो यह एक ऐसी फिल्म थी, जिसकी मुझे तलाश थी।

मैं एक अच्छी कॉमेडी करना चाहता था, एक हल्की-फुल्की स्क्रिप्ट जो हमारे देश के हर आयु वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन करेगी। बंटी और बबली 2 वह स्क्रिप्ट है। महामारी से बाहर आकर, लोग पूरी तरह से मनोरंजन करना चाहते हैं जब वे थिएटर जाएंगे, तो बंटी और बबली 2 इस वादे को बड़े पैमाने पर पूरा करेगी।

अपने चरित्र पर प्रकाश डालते हुए, पंकज ने कहा कि यह एक प्रफुल्लित करने वाली पटकथा है और जटायु सिंह का मेरा चरित्र एक सुपर बुद्धिमान लेकिन चतुर पुलिस वाले के रूप में सामने आया है, जो दो जोड़ीयों को एक दूसरे के खिलाफ खड़ा करता है।

वाईआरएफ की पारिवारिक मनोरंजक फिल्म बंटी और बबली 2, 2005 की बेहद सफल फिल्म बंटी और बबली की अगली कड़ी है। वरुण वी. शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म 19 नवंबर को दुनियाभर में रिलीज होने के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.