logo-image

क्या इस डायरेक्टर को सलमान की काबिलियत पर है शक? नहीं कर पाएंगे चैलेंजिंग रोल

सलमान खान फिल्मों में अपने दमदार अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में भाईजान फिल्म डायरेक्टर राजकुमार संतोषी के साथ काम करने वाले हैं. इस बीच उन्होंने सलमान की काबिलियत को लेकर बड़ी बातें कही हैं.

Updated on: 07 Nov 2021, 12:19 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान फिल्मों में अपने दमदार अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं. फैंस उनकी फिल्मों के लिए हमेशा एक्साइटेड रहते हैं. जिसमें भाईजान का एक्शन देख लोगों का एक्साइटमेंट लेवल और भी ज्यादा बढ़ जाता है. दरअसल, राजकुमार संतोषी और सलमान खान एक सीरीज़ के लिए साथ मिलकर काम कर रहे हैं. सलमान को संतोषी अपना लकी मंसकॉट मानते हैं. हालांकि, दोनों ने एक साथ केवल एक ही फिल्म की है- 'अंदाज़ अपना-अपना', इसके अलावा सलमान राजुकमार संतोषी की दो फिल्मों 'फटा पोस्टर निकला हीरो' और 'अजब प्रेम की गजब कहानी' में कैमियो रोल में नज़र आए थे. 

यह भी पढ़ें-

कटरीना के लुक्स में हुआ बड़ा बदलाव, पहचानना हुआ मुश्किल

संतोषी का मानना है कि सलमान युवाओं के लिए एक रोल मॉडल हैं. वो एक ऐसे स्टार हैं, जो युवा पीढ़ी को ड्रग्स से दूर रहने के लिए बढ़ावा दे सकते हैं. संतोषी अक्सर सलमान की तारीफ करते नज़र आते हैं कि भाईजान हेल्थी लाइफस्टाइल और फिटनेस को तवज्जोह देते हैं. संतोषी कहते हैं, "वह मेरे बेटे राम सहित कई लोगों के लिए एक आदर्श हैं, जिन्होंने उनके साथ दो फिल्मों 'ट्यूबलाइट' और 'भारत' में काम किया है." उन्होंने कहा कि वो सलमान को एक ऐसा चैलेंजिंग रोल ऑफर करना चाहते हैं, जैसा रोल उन्होंने कभी नहीं किया हो. 

सलमान और संतोषी पहली बार साल 1994 में साथ नज़र आए थे, जब उन्होंने 'अंदाज़ अपना अपना' में काम किया था. संतोषी कहते हैं, "हमारे बीच बहुत ही अच्छा रिश्ता है. सलमान और मेरे मन में एक-दूसरे के लिए बहुत सम्मान है. हम एक-दूसरे की कंपनी को खूब पसंद करते हैं और उनके परिवार के लिए भी मेरे मन में बहुत सम्मान है."

यह भी पढ़ें-

सलमान खान और भाग्यश्री ने फिल्माया ‘मैने प्यार किया’का सीन

इसके अलावा 'अंदाज अपना अपना' के सीक्वल  पर बात करते हुए उन्होंने कहा, "मेरी स्क्रिप्ट तैयार है, कुछ फाइनल टच की जरूरत है. लेकिन यह एक नई कास्ट के साथ होनी चाहिए, जो थोड़ी देर बाद होगी." 

सलमान और संतोषी को 27 साल बाद एक फुल-फ्लेज्ड प्रोजेक्ट की जरूरत है. संतोषी सलमान के साथ काम करने के लिए काफी बेसब्र हैं. वह कहते हैं, "मैं वास्तव में सलमान के साथ फिर से काम करने को लेकर उत्साहित हूं. वह एक उच्च क्षमता वाले अभिनेता हैं और हाल के दिनों में उनका शोषण नहीं किया गया है. मैं उसे वास्तव में चुनौतीपूर्ण किरदार निभाना चाहता हूं, जो उसने पहले कभी नहीं किया."