logo-image

डॉक्टर हू स्टार यास्मीन फिनी बनना चाहती हैं पहली ट्रांस बॉन्ड गर्ल

डॉक्टर हू स्टार यास्मीन फिनी बनना चाहती हैं पहली ट्रांस बॉन्ड गर्ल

Updated on: 01 Aug 2022, 09:00 PM

लॉस एंजेलिस:

डॉक्टर हू स्टार यास्मीन फिनी ने साझा किया है कि वह जासूसी फ्रेंचाइजी के लिए अपने प्यार का इजहार करने के बाद पहली ट्रांस बॉन्ड गर्ल बनने की उम्मीद करती हैं।

डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टर हू की नई श्रृंखला में अभिनय कर रही 18 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि, वह इस अवसर को पसंद करेंगी क्योंकि ऐसा पहले कभी नहीं किया गया था।

उन्होंने डेली स्टार संडे को बताया, मुझे जेम्स बॉन्ड की फिल्में पसंद हैं। मैंने जो भी फिल्म देखी है, मैंने हमेशा सोचा है, मैं शांत, सेक्सी बॉन्ड गर्ल बनना पसंद करूंगी।

फिनी ने कहा कि, वह कैरोलिन कोसी से प्रेरित थीं, जो 1981 की बॉन्ड फिल्म फॉर योर आइज ओनली में एक अतिरिक्त के रूप में दिखाई दी थीं।

1982 में ट्रांस के रूप में आउट होने से पहले, कोसी ने फिल्म में अपनी उपस्थिति का प्रचार करते हुए प्लेबॉय के पन्नों में पोज दिया, जिसमें रोजर मूर ने भी अभिनय किया।

यह तब आता है जब फिन ने कहा कि, एक ब्लॉकबस्टर फिल्म में एक सुपरहीरो की भूमिका निभाना उनके करियर की महत्वाकांक्षाओं में से एक है और उन्हें पहले से ही हॉलीवुड से कुछ दिलचस्पी है।

एटिट्यूड प्राइड अवार्डस में बोलते हुए, उन्होंने कहा, मैं एक सुपरहीरो बनना पसंद करूंगी। मैं मार्वल और डीसी के बीच चयन नहीं करना चाहती हुं और अपनी संभावनाओं को सीमित नहीं करना चाहती, लेकिन निश्चित रूप से एक सुपरहीरो, जैसे पहले ट्रांस सुपरहीरो बनना चाहती हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.