logo-image

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' का गाना हुआ रिलीज, गाने के बोल सुनते ही नाचने लगेंगे आप

आयुष्मान खुराना (Ayushmann khurrana) और रकुल प्रीत सिंह अपनी अगली रिलीज़ डॉक्टर जी की तैयारी में लगे हुए हैं.

Updated on: 29 Sep 2022, 04:01 PM

मुंबई:

आयुष्मान खुराना (Ayushmann khurrana) और रकुल प्रीत सिंह अपनी अगली रिलीज़ डॉक्टर जी की तैयारी में लगे हुए हैं. फिल्म एक कॉमेडी एंटरटेनर है और 14 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. रिलीज से पहले, निर्माताओं ने गाने जारी किए हैं. आज, उन्होंने आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet) के डांस मूव्स वाला एक पेप्पी नंबर जारी किया. दिल धक धक करता है गाने को राज बर्मन और साक्षी होल्कर ने गाया है. गाने को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा, 'अब सीपीआर की नहीं जरूरत! आपके दिल की धड़कन बढ़ाना #DoctorG आपके लिए लाया है उनका खास उपाय, #DilDhakDhakKartaHaiगाना.

अब DoctorGInCinemas 14 अक्टूबर को होगी रिलीज. फैन्स ने तुरंत कमेंट सेक्शन पर कंमेंट करके कंमेंट्स की बाढ़ ला दी है. फैंस में से एक ने लिखा, "डिस्को मूड ऑन.'' एक अन्य ने लिखा, "स्वीटी स्वीटी से सेधा हॉटी".फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप ने किया है.

फातिमा दुग्ग ने मेडिकल स्टूडेंट की भूमिका निभाई

फिल्म में आयुष्मान खुराना डॉ. उदय गुप्ता की भूमिका निभा रहे हैं और रकुल प्रीत सिंह डॉक्टर फातिमा दुग्ग नाम की एक मेडिकल स्टूडेंट की भूमिका निभा रही हैं. डॉ. नंदिनी भाटिया का रोल शेफाली शाह निभा रही हैं.रकुल के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें आखिरी बार रनवे 34 में देखा गया था, अगली बार थैंक गॉड में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और अजय देवगन की सह-कलाकार के रूप में दिखाई देंगी.  यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. आयुष्मान खुराना अगली बार आनंद एल राय की फिल्म एन एक्शन हीरो में नजर आएंगे. उनके पास अनन्या पांडे के साथ ड्रीम गर्ल 2 भी है.