logo-image

Doctor G: पहले दिन फिल्म की ओपनिंग रही जबरदस्त, जानें और कितना जा सकता है कलेक्शन

डॉक्टर जी एक कैंपस कॉमेडी फिल्म है, जो एक मेडिकल कॉलेज में आने वाली एक कॉमेडी-ड्रामा है.

Updated on: 15 Oct 2022, 12:21 PM

मुंबई:

आयुष्मान खुराना  (Ayushmann Khurrana)अपनी नई रिलीज़, डॉक्टर जी के साथ सिनेमाघरों में वापस आ गए हैं, बता दें उन्होंने फिल्म में एक स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाई है. इसमें उनके साथी डॉक्टरों के रूप में शेफाली शाह और रकुल प्रीत सिंह भी हैं. फिल्म ने शुक्रवार को लगभग ₹3.25 करोड़ की कमाई की. डॉक्टर जी का शुरुआती कलेक्शनआयुष्मान खुराना की पिछली फिल्म अनेक से बेहतर है, जिसने 1.77 करोड़ रुपये की कमाई की थी. पहले दिन में फिल्म का कलेक्शन उनकी 2021 में आई फिल्म, चंडीगढ़ करे आशिकी के समान था. 

Boxofficeindia.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टर जी (Doctor G) ने शुरुआती अनुमानों के अनुसार ₹3-3.25 करोड़ की रेंज में कमाई की. डॉक्टर जी एक कैंपस कॉमेडी फिल्म है, जो एक मेडिकल कॉलेज में आने वाली एक कॉमेडी-ड्रामा है. फिल्म में शीबा चड्ढा भी हैं, वह आयुष्मान की मां का किरदार निभा रही हैं. यह फिल्म अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित और सुमित सक्सेना, सौरभ भारत और विशाल वाघ के सहयोग से उनके द्वारा लिखित है. फिल्म के रिव्यू की अगर बात की जाए अभी तक फिल्म को मिक्स रिस्पांस मिला है. 

ये भी पढ़ें-कर्नाटक हिजाब में फैसले को लेकर फंसा पेच, CJI के पास भेजा गया केस

फिल्म में एक्टर्स से आई जान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पहले हाफ को देखते हुए लगता है कि यह और भी बुरा हो सकता था. दूसरे हाफ में यह एक मध्यम आयु का सामाजिक नाटक है जिसके चलते इसे दर्शक थोड़ा पसंद करेंगे. फिल्म की स्क्रीप्ट कुछ खास नहीं है, लेकिन बस फिल्म की कहानी में जो जान आती है वो एक फिल्म के एक्टर्स से. 

वहीं बता दें, इससे पहले शेफाली शाह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था,  मैं बचपन से ही डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन जिंदगी के कुछ और उद्देश्य थे. फिल्म की कहानी पर बात करते हुए उन्होंने कहा, ये एक बेहतरीन  स्क्रीप्ट है, बहुत ही सेंसीटिव, स्वीट और इंटरेस्टिंग सब्जेक्ट है.