logo-image

Anurag Kashyap की बेटी Aaliyah को मिली थी रेप की धमकियां, हो गई थी ऐसी हालत

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) भले फिलहाल अपनी फिल्म 'दोबारा' (Dobaaraa) को लेकर चर्चा में हों. लेकिन फिलहाल वो अपने एक बयान की वजह से भी सुर्खियों में आ गए हैं. जिसमें उन्होंने अपनी बेटी को लेकर खुलासा किया है.

Updated on: 20 Aug 2022, 01:45 PM

नई दिल्ली:

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) भले फिलहाल अपनी फिल्म 'दोबारा' (Dobaaraa) को लेकर चर्चा में हों. जिसे दर्शकों की तरफ से कुछ खास रिएक्शन नहीं मिल रहा. लेकिन इसके साथ ही उनके सुर्खियों में रहने की वजह एक खुलासा है. जिसमें उन्होंने बताया कि जिस दौरान उनकी बेटी आलिया कश्यप (Anurag Kashyap daughter Aaliyah) को रेप की धमकियां मिली थी, उस वक्त उनकी ऐसी हालत हो गई थी कि उन्हें सबकुछ छोड़कर अपनी बेटी के पास यूएस जाना पड़ा था. इस बारे में जानकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया रख रहे हैं. जिस बारे में हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

उन्होंने (Anurag Kashyap statement) खुलासा किया कि उनकी बेटी की चिंता (Aaliyah Kashyap anxiety) रेप की धमकी के बाद शुरू हुई थी. जिससे वो बहुत परेशान हुए थे. आपको बता दें कि आलिया की बिकिनी में ली गई तस्वीरों पर बवाल मचा था. जिसके बाद उन्हें लोगों की तरफ से काफी खरी-खोटी सुनने को मिली थी. निर्माता ने कहा, "उसकी चिंता की वजह से मैं सब कुछ छोड़ कर अमेरिका चला गया और फिर वह यहां वापस आ गई.” इसके साथ ही अनुराग ने शेयर किया कि आलिया हर किसी से हर चीज के बारे में बात करती है, जिस पर उन्हें गर्व है. क्योंकि ऐसी चीजें हैं, जिस बारे में बच्चे माता-पिता के साथ चर्चा नहीं कर पाते. उन्होंने बताया, "इस उम्र में, वह हर किसी से, हर चीज के बारे में बात करती है.' 

गौरतलब है कि अनुराग ने अपनी बेटी को कभी भी सुर्खियों में आने से नहीं बचाया, क्योंकि उन्हें कभी भी फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं थी. उन्होंने बताया कि आलिया फैशन में आगे बढ़ना चाहती थी. हालांकि, उन्होंने यह भी माना कि आलिया को इतना अटेंशन इसलिए मिलता है, क्योंकि वह बेवजह ध्यान खींचती हैं. उन्होंने मजाक में कहा, "अगर मुझे बॉक्स ऑफिस पर उतना ही ध्यान मिलता, जितना मुझे वैसे मिलता है, तो इसकी भरपाई हो जाती." आपको बताते चलें कि फिल्म डायरेक्टर की हालिया रिलीज फिल्म को आईएमडीबी (Anurag Kashyap Dobaaraa imdb ratings) पर 10 में से केवल 3.3 रेटिंग मिली है.